PETA ने रणवीर सिंह को लिखा खत, कहा- अब हमारे लिए करें न्यूड फोटोशूट

रणवीर सिंह ने एक पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाते हुए सारी सुर्खियां बटोर लीं। कई बॉलीवुड हस्तियों और प्रशंसकों ने उनके बोल्ड अवतार के लिए उनकी प्रशंसा की, जबकि कुछ ने महिलाओं की भावनाओं को आहत करने के लिए अभिनेता के खिलाफ दर्ज कई प्राथमिकी की आलोचना की। अब पेटा इंडिया ने रणवीर सिंह को उनके लिए न्यूड पोस्ट करने के लिए लेटर लिखा है.

 रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) इंडिया ने रणवीर सिंह को एक पत्र लिखकर पूछा है कि क्या वह शाकाहारी खाने को बढ़ावा देने के अभियान के लिए न्यूड पोज देना चाहेंगे। पत्र में उन्होंने लिखा है, “हमने आपका सिर घुमाते हुए पेपर मैगज़ीन का फोटो शूट देखा और हमें उम्मीद है कि आप हमारे लिए भी पैंट छोड़ देंगे। जानवरों के लिए करुणा को बढ़ावा देने के लिए, क्या आप पेटा इंडिया के नग्न विज्ञापन में प्रदर्शित होने पर विचार करेंगे। टैगलाइन ‘ऑल एनिमल्स हैव द सेम पार्ट्स ट्राई वेगन?’ मैंने आपके अवलोकन के लिए पामेला एंडरसन की एक संदर्भ छवि संलग्न की है।”

रणवीर सिंह ने भी फोटो के बारे में बात की और कहा, “सब कुछ गड़बड़ हो गया है। मैं समझता हूं कि जीवन की यह यात्रा एक पीड़ादायक च ** राजा यात्रा है। यह सिर्फ अस्तित्व के लिए तड़प रहा है। मैं अपने आस-पास की हर चीज के प्रति हाइपरसेंसिटिव हूं, मैं जैसा हूं, वैसा ही हूं।

काम के मोर्चे पर, रणवीर सिंह अगली बार रॉकी और रानी की प्रेमकहानी में आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म में शबाना आज़मी, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इससे पहले, करण ने आधिकारिक तौर पर फिल्म की रिलीज़ की तारीख की घोषणा की, जो 10 फरवरी, 2023 है। रणवीर अगली बार रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ में पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीज की सह-कलाकार होंगे।