Tuesday, June 28, 2022
HomeNationalPakistan Zindabad slogans Owaisi ओवैसी के स्वागत में लगे पाकिस्तान

Pakistan Zindabad slogans Owaisi ओवैसी के स्वागत में लगे पाकिस्तान

रांची। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के रांची एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही कार्यकर्ताओं ने फूल माला से उनका स्वागत किया। इस दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए।
इस मामले में एयरपोर्ट थाना प्रभारी आनंद कुमार ने कहा कि एक वीडियो सामने आया है लेकिन उसमें साफ तौर पर क्या बोला गया है, वह स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही मामले में कोई कार्रवाई की जाएगी।

एयरपोर्ट से निकलने के साथ ही मीडिया के सवालों पर ओवैसी ने कहा कि रांची में हुए हिंसक घटना में जिन परिवारों ने अपने बच्चों को खोया था। उन परिवारों से मिलना था लेकिन प्रशासन और सरकार ने वहां जाने पर रोक लगा दी है, जिससे हम नहीं जा सकते हैं।
उल्लेखनीय है कि एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रांची जिले के मांडर में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। रांची एयरपोर्ट पर उन्होंने पत्रकारों से चर्चा के दौरान पिछले दिनों हुई रांची हिंसा के लिए हेमंत सरकार और भाजपा को जमकर खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने हेमंत सोरेन को लालची मुख्यमंत्री तक कह दिया। अग्नि पथ योजना के खिलाफ छात्रों व युवाओं के जारी आंदोलन का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार इसे तुरंत वापस ले। यह योजना युवाओं का भविष्य बर्बाद करने वाला है। उन्होंने कांग्रेस की भी जनकर खिंचाई करते हुए उसे बूढ़ी कांग्रेस बताया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -