OTT पर रिलीज़ हो चुकी है फॉरेंसिक, जाने फिल्म से जुडी कुछ खास बातें

ओटीटी पर आए दिन कई फिल्मों को रिलीज़ किया जा रहा ही इनमें से कुछ फिल्में फ्लॉप हो रही हैं तो कुछ फिल्मे हिट भी हो रही हैं। वही हाल ही में ओटीटी पर विशाल फुरिया की साइकोलोजिकल क्राइम थ्रिलर फॉरेंसिक स्ट्रीम हो रही है। इस फिल्म को अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम किया जा रहा है। वहीं फिल्म को भी मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

फिल्म में विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे नज़र आ रही हैं। बताया जा रहा है कि फॉरेंसिक मलयालम में इसी नाम से बनी फिल्म है जिसका अब हिन्दी रीमेक भी बनाया गया है। हालांकि कहा जा रहा है कि हिन्दी रीमेक मलयालम फिल्म के आगे थोड़ी फीकी नज़र आ रही है। लेकिन कलाकारों ने अपनी एक्टिंग में कोई कसर नहीं छोड़ी है। आइए जानते हैं इस फिल्म से जुड़ी खास बातें

कहा जा रहा है कि फॉरेंसिक के हिन्दी रीमेक की पटकथा थोड़ी कमजोर नज़र आ रही है। इस फिल्म की पटकथा को अधीर भट्ट, विशाल कपूर और अजित जगताप ने लिखी है। हालांकि फिल्म का म्यूज़िक काफी दमदार बताया जा रहा है जो फिल्म की कहानी को संभाले हुए नज़र आ रहा है। हालांकि विक्रांत और राधिका ने अपनी एक्टिंग में कोई कसर नहीं छोड़ी है और दर्शकों को भी अपनी एक्टिंग से खुश किया है।

विक्रांत और राधिका दोनों ही ओटीटी के स्टार हैं। विक्रांत ने टीवी से अपने करियर को पहचान नहीं मिल पाई जिसके बाद उनके करियर को रफ्तार मिल पाई। वहीं राधिका को भी ओटीटी से काफी अच्छी पहचान मिली है। हालांकि फॉरेंसिक की कहानी काफी अच्छी है। इस कहानी में फॉरेंसिक एक्सपर्ट जॉनी खन्ना और पुलिस इंस्पेक्टर मेघा शर्मा को लीड में रखा गया है।

फिल्म की कहानी में खूनी खेल दिखाया गया है। फिल्म में एक पहाड़ी क्षेत्र में एक के बाद एक बच्चों की हत्या हो रही है जिसका पता विक्रांत और राधिका ही लगाते हैं। हालांकि दोनों को एक साथ काम करने में मुश्किल आती है क्योंकि दोनों ही एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रह चुके थे। इसके आगे की कहानी के लिए आप अमेज़न प्राइम पर फिल्म को देख सकते हैं।