Sunday, June 26, 2022
HomeEntertainmentOTT पर तहलका मचाने आईं ये 5 शानदार Web Series, नहीं देखेंगे...

OTT पर तहलका मचाने आईं ये 5 शानदार Web Series, नहीं देखेंगे तो पछताएंगे

स्ट्रीमिंग दिग्गज उपयोगकर्ताओं को अपनी पसंदीदा सामग्री को अपनी वॉचलिस्ट में जोड़ने के लिए एक ही तारीख में कई शो और फिल्में जारी करते हैं। आज हर कोई चाहता है कि उनके ओटीटी प्लेटफॉर्म अकाउंट पर उनके वीकेंड को और भी मजेदार बनाने के लिए एक मजेदार वॉचलिस्ट हो। यहां 10 जून को रिलीज होने वाले कुछ शो हैं जिन्हें आप अपने परिवार के साथ देख सकते हैं और सप्ताहांत का आनंद ले सकते हैं!

1. कोड एम सीजन 2

सेना के आधार शिविर के अंदर एक राज्य के मुख्यमंत्री की हत्या का प्रयास, जब कारगिल दिवस का जश्न मनाया जा रहा था, अधिकारियों को संकट में डाल देता है। हाल ही में सैन्य खुफिया में पदोन्नत, मेजर मोनिका मेहरा को इस मामले में तल्लीन करने और हत्यारे की तलाश करने के लिए ड्यूटी पर रखा गया है। जैसे ही कहानी सामने आती है, मेजर मोनिका खुद को नैतिक दुविधा के जाल में पाती है, जो एक दिलचस्प साजिश रचती है।

2. साइबर वार
मोहित मलिक और सनाया ईरानी की जोड़ी ने शो को सुर्खियों में ला दिया है। साइबर युद्ध साइबर अपराध के मौजूदा मुद्दे और ऑनलाइन धोखाधड़ी और उत्पीड़न के कारण पीड़ित आम लोगों पर इसके प्रभावों को छूता है। दोनों जघन्य अपराध के मास्टरमाइंड का पर्दाफाश करने के लिए एक साथ आते हैं। दोनों, अपनी खोज में, महसूस करते हैं कि आंख से मिलने वाली चीज़ों के अलावा और भी बहुत कुछ है। अप्रत्याशित मोड़ और मोड़ दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए बाध्य हैं।

3. Intimacy
यह शो एक होनहार राजनेता की एक अजनबी के साथ भागीदारी की कहानी के इर्द-गिर्द घूमता है जो उसके करियर के लिए खतरा बन जाता है। जैसा कि रिकॉर्ड किया गया टेप सार्वजनिक डोमेन में लीक हो गया है, राजनेता को अपनी स्थिति के नुकसान का डर है। पथ-प्रदर्शक शो दिखाता है कि कैसे एक ही अधिनियम के चार अन्य पीड़ित एक मजबूत गठबंधन बनाने के लिए एक साथ आते हैं। महिलाओं का उद्देश्य यह उजागर करना है कि न केवल उनके करियर की कीमत चुकानी पड़ी बल्कि उनके निजी जीवन को भी गंभीर रूप से नुकसान पहुंचा।

4. द ब्रोकन न्यूज
हम साथ साथ हैं और सरफरोश जैसी फिल्मों से प्रसिद्धि पाने वाली सोनाली बेंद्रे सालों के ब्रेक के बाद शो बिजनेस में वापसी कर रही हैं। अभिनेत्री अपने ओटीटी डेब्यू द ब्रोकन न्यूज के साथ वापसी कर रही है। सोनाली बेंद्रे और जयदीप अहलावत अभिनीत यह श्रृंखला दो भारतीय समाचार चैनलों के बीच प्रतिद्वंद्विता के इर्द-गिर्द घूमती है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, मीडिया इंडस्ट्री के झूठ और संघर्ष सामने आते हैं।

5. उड़ान पटोलास
यह शो दर्शकों को चार लड़कियों के साथ यात्रा पर ले जाएगा जो पंजाब से मुंबई पहुंचेंगी। कहानी कुछ छोटे शहर की लड़कियों के इर्द-गिर्द घूमती है जो बड़े शहर में बड़े अवसरों के साथ रहते हुए अपने लक्ष्यों को पूरा करने की कोशिश करती हैं। यह शो दर्शकों को रोलरकोस्टर की सवारी पर ले जाएगा क्योंकि लड़कियां अपने जीवन के विभिन्न चरणों, उनकी दोस्ती और रिश्तों से गुजरती हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -