OTT पर डेब्यू करने जा रही हैं सोनाली बेंद्रे, कहा “फिर से हो रही है करियर की शुरुआत”

0
21

सोनाली बेंद्रे फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं। अब तक सोनाली ने कई फिल्मों में काम किया है। वहीं दर्शक भी सोनाली को उनकी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए खूब पसंद करते हैं। वहीं लंबे समय से सोनाली फिल्म इंडस्ट्री से दूरी नज़र आ रही थी लेकिन एक बार फिर वे इंडस्ट्री में वापसी करने जा रही हैं। वहीं सोनाली ने ओटीटी के जरिये कमबैक करने का फैसला किया है।

जल्द ही ओटीटी पर सोनाली का शो द ब्रोकन न्यूज़ आएगा जिससे सोनाली अपना ओटीटी डेब्यू कर रही हैं। दर्शक भी सोनाली को ओटीटी पर देखकर काफी खुश नज़र आ रहे हैं। वहीं सोनाली भी इसे लेकर काफी उत्साहित हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनाली ने अपना अनुभव सभी के साथ साझा किया है। वहीं उनका ये बयान सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सोनाली ने हमेशा अपनी एक्टिंग से दर्शकों को खुश किया है। दर्शकों ने भी सोनाली को खूब प्यार दिया है। वहीं अब इंडस्ट्री में सोनाली की वापसी से दर्शक भी काफी खुश नज़र आ रहे हैं। वहीं सोनाली भी अपने कमबैक को लेकर काफी उत्साहित हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सोनाली से उनेक अनुभव के बारे में पूछा गया था। तब सोनाली ने सभी के साथ अपना अनुभव साझा किया। सोनाली ने बताया कि उनके लिए ये सब काफी रोमांचक था।

सोनाली के मुताबिक उन्हें पहले ही स्क्रिप्ट दे दी गई थी ऐसे में उन्हें स्क्रिप्ट पर अच्छे से काम करने का मौका भी मिल पाया। वहीं जिस तरह से अब इंडस्ट्री में काम हो रहा है वे भी सोनाली को काफी पसंद आया है और वे भी इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। सोनाली का कहना है कि उन्हें ऐसा लग रहा है जैसे उनके करियर की दोबारा शुरुआत हो रही है वहीं सोनाली ने अपने को स्टार्स श्रेया और जयदीप के बारे में भी बातचीत की।

सोनाली ने कहा कि दोनों ही स्टार्स ओटीटी के दिग्गज है और अच्छे से जानते हैं क्या और कैसे करना है। ऐसे में सोनाली भी उनके साथ काम करने को लेकर काफी नर्वस थी। वहीं हाल ही में सोनाली ने डीआईडी लिटिल मास्टर्स कि शूटिंग भी पूरी की है जिसमें वे जज रही।