यू-ट्यूबर ने लगा दी अपनी मर्सिडीज कार को आग, वीडियो देख यकीन नहीं होगा आपको

 
 लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए न जाने क्या-क्या करते हैं। वहीं, बतौर यूट्यूबर अपना करियर बनाने वालों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक रशियन यूट्यूबर ने अपनी दो करोड़ की मर्सिडीज कार पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। हैरानी की बात तो यह है कि शख्स ने गाड़ी को आग लगाने का पूरा वीडियो शूट किया और उसे अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट कर दिया। अब यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

यह यूट्यूबर रूस का रहने वाला है।वीडियो में दिख रहा है कि शख्स अफनी मर्सिडीज को एक खाली मैदान में ड्राइव करके लाता है और फिर कार की डिक्की खोलता है जहां करीब 8 से ज्यादा तेल के कनस्तर निकालता है और सब के सब गाड़ी पर उड़ेल देता है। बचे हुए तेल को वह जमीन पर फेंक देता है। इसके बाद थोडडी दूर आने के बाद वह लाइटर द्वारा जमीन पर आग लगा देता है तुरंत ही आग गाड़ी तक पहुंच जाती है और धूं-धूं कर गाड़ी चंद मिनटों में स्वाहा हो जाती है।

इस वीडियो को 24 अक्टूबर को अपलोड किया गया है और अभी तक इस वीडियो को 1 करोड़ 38 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि हजारों की तादाद में लोग कमेंट कर चुके हैं। एक मिलयन से ज्यादा लोग यूट्यूब पर इसे लाइक कर चुके हैं जबकि 58 हजार से अधिक लोग डिसलाइक कर चुके हैं। कई लोगों का दावा है कि शख्स ने अपने फॉलोअर बढ़ाने के लिए ऐसा किया है जबकि रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि इस शख्स की मर्सिडीज कई बार खराब हो गई थी और कई बार डीलर के पास भेजने के बाद भी यह ठीक नहीं हुई।

From around the web