लड़की ने सबकी नजरों से बचकर किया ऐसा काम जानकर आपको भी आ जाएगी शर्म
 

 

आए दिन आप राह चलते हैं कुछ न कुछ ऐसा देखते हैं जो कभी कभी अजीब लगता है लेकिन वहीं ये अजीब चीजें सोशल मीडिया पर भी कभी कभी वायरल हो जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें आप देखेंगे कि कुछ अजीब चीज दिख रही है। वैसे आज के दुनिया में ये बात तो आपको कई जगह देखने को मिलती होगी कि छल कपट से लोग हर जगह जितना चाहते हैं लेकिन वहीं कई जगह इंसानियत आज भी जिंदा है। कुछ ऐसा ही घटना सामने आया है जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

जी हां सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। इस वीडिया को जिसने भी देखा उसका मुह खुला का खुला रह गया। दरअसल आज के वीडियो में हम दिखाने वाले हैं दुनिया के सबसे खतरनाक चोरी जिसका पता नही लगा सके कोई पर अफसोस सीसीटीवी के कैमरे में कैद हो गया घटना। आप भी सोचेंगे कि कोई कैसे इस कदर किसी के साथ विश्वाशघात कैसे कर सकता है। औरतों की वेशभूषा कुछ ऐसी होती है जिससे वो कितना भी बड़ा सामान चाहे छिपा सकती हैं तो बस यहां भी कुछ ऐसा ही हुआ वो इसी बात का फायदा उठाकर इतना आगे बढ़ गई कि किसी ने सोचा भी नहीं होगा।

उसने इतने बड़े चोरी को अंजाम दिया गया है कि लोग अभी तक हैरान हैं। वीडियो में आप साफ साफ देख सकते हैं कि कैसे औरतें बाजार करने जाती तो हैं उस समय पलक झपकते ही सामान अपने कपड़े में छिपा लेती हैं। आपको ये बता दें कि यहां हम सभी औरतों की बात नहीं कर रहे हैं पर ज्यादातर मामलों में ऐसा देखने को मिलता है। जेवर की दुकानों पर अक्सर यह पाया जाता है कि औरतें बातों ही बातों में गहना गायब कर देती हैं।

कुछ ऐसा ही हुआ और इस घटना को देखकर आप भौंचक्के रह जाएंगे क्योंकि पूरा का पूरा सूटकेस मात्र साड़ी में छिपा ली महिला ने और किसी को शक तक नही हुआ। इन मामलों की एक ऐसी वीडियो सामने आई है जिसे देखने के बाद आप भी दांतो तले उंगलियां दबा लेंगे। वहीं अगर अपने घर की बात करें तो नौकरानियों की ज़िंदगी पगार से ज्यादा चोरी पर कटने लगी है।इस वीडियो को देखने के बाद आप शायद किसी पर यकीन नहीं कर पाएंगे। तो क्‍या आप नहीं देखना चाहेंगे इस वीडियो को इसे अब तक का सबसे खतरनाक चोरी माना जा रहा है।

From around the web