सबसे बड़े ब्रैस्ट बनाने के लिए महिला कर रही ये काम, बच्चे हो रहे शर्मिंदा

 

खूबसूरत दिखने के लिए लोग नहीं जानते कि क्या करना चाहिए अक्सर लोग खूबसूरत दिखने के लिए क्या करते हैं। सुंदर दिखने के कई तरीके हैं लेकिन वे सुंदर नहीं हो सकते। कभी-कभी सर्जरी का सहारा लिया जाता है और यह कुछ ऐसा हो जाता है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। इस तरह एक महिला ने अपने स्तनों के आकार को बढ़ाने के लिए कुछ ऐसा किया जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

बता दें, फ्लोरिडा के मियामी में रहने वाली 44 साल की लीसी वाइल्ड की ने अब तक सबसे बड़े ब्रेस्ट पाने के लिए 12 ऑपरेशन किए हैं। लेकिन उसके बाद भी वह नहीं रुकी। वाइल्ड अपने एल कप साइज के ब्रेस्ट को दुनिया का सबसे बड़ा ब्रेस्ट बनाना चाहती हैं। इस वजह से लाईसे के बच्चे अपनी मां के इस पागलपन से काफी परेशान हैं. उसे इस पर शर्म भी आती है लेकिन लेसे फिर से सर्जन के पास जाने की तैयारी कर रही है। इस बार वह अपने ब्रेस्ट को ट्रिपल एम साइज तक बढ़ाना चाहती हैं।

आपको बता दें, लेसी के पहले से 4 बच्चे हैं, टोरी, माइकल, ब्रेंडन और जिनेवा जो अभी भी अपनी मां के साथ रह रहे हैं। टोरी को अपनी माँ की वजह से कई बार स्कूल में शर्मिंदगी उठानी पड़ी। मिस वाइल्ड, जिनका असली नाम पाउला साइमंड्स है, अपनी सर्जरी से नहीं शर्मा रही हैं। उसे दुनिया के शीर्ष पांच सबसे बड़े स्तनों में से एक बना देगा। मिस वाइल्ड के अनुसार, उन्हें ट्रिपल एम इम्प्लांट के बाद दुनिया के शीर्ष पांच सबसे बड़े स्तन मॉडल में स्थान दिया जाएगा।

From around the web

>