पत्नी को हुआ देवर से प्यार, पति को रास्ते से हटाने के लिए किया 8 दिन तक प्रयास,आखिर में किया ये

 

अपराध पर लगाम लग पाना काफी मुश्किल हो गया है. ऐसा कोई दिन नहीं जाता जिस दिन अपराधों को लेकर खबरें नही आती हो. वहीँ इनमें से कुछ खबरें तो ऐसी होती हैं जिन्हें जानने के बाद रूह काँप उठती है. लोग प्यार में इतने अंधे हो जाते हैं कि वह अपने परिवार तक को भूल जाते हैं.इतना ही नहीं वह कभी-कभी तो ऐसा कदम उठा लेते हैं जिसे जानकर लोगों के होश उड़ जाएँ. आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे कि क्या कोई अपने पति के साथ ऐसा कुछ कर सकता है।सूत्रों से मिली जानकारी कसे अनुसार अशरफी नगर के स्कैप कारोबारी की पत्नी फिरोजा उसके प्रमी इम्तियाज को बबलू खान की हत्या करने के मामले में पुलिस ने हिरासत में लिया है।  बताया जा रहा है कि पत्नी अपने पति को पिछले 8 दिन से दूध में नींद की गोलिया खिला रही थी।हर रोज सोने के एक घंटे बाद उसको जगा देती थी। जगने के बाद हर बार पति बच जाता था। पत्नी उसको बर बार मारने का प्रयास करती। लेकिन उस पर किसी भी तरह का प्रभाव नहीं पड़ रहा था। घटना वाले दिन पत्नी ने उसको ज्यादा मात्रा में नींद की गोलिया खिला दी। जब उसको जगाया तो वो नहीं जगा और महिला ने अपने प्रेमी को बुला लिया।म्तियाज ने बबलू के सिर पर डंडा मारा। फिर गले में चाकू घोंप दिया। बबलू की हत्या के बाद दोनों ने उसे पेंट-शर्ट पहनाए, उसकी जेब में 10,000 रूपए और लड़की का फोटो रख दिया। ताकि शव मिलने के बाद पुलिस गुमराह हो जाए। इसके बाद बबलू का शव लेकर एक दोस्त की एक्टिवा में रखकर ले गए और 300 मीटर दूर पहुंचे तो स्ट्रीट डॉग उनके पीछे लग गए।

हड़बड़ी में शव वहीं गिर गया। इम्तियाज शव छोड़कर वहां से भाग निकला।लेकिन सुबह होते ही बिना पति के शव का चेहरा देखे महिला चीख उठी। इसी बात को लेकर पुलिस को शक हो गया औऱ उसने शख्ती से पुछताछ की। हालांकि पुलिस ने दोनो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

देश, विदेश, बिज़नेस, मनोरंजन और ऐसी सभी ख़बरों से जुड़े रहने के लिए हमारी ऐन्ड्रॉइड ऐप डाउनलोड करें - Bebak Post की App डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें  

From around the web

>