जब अचानक महिला ने प्लेन में ही दे दिया बच्चे को जन्म

 

कमाल की महिला उड़ान में एक बच्चे को बचाता है। यह एक आश्चर्यजनक खबर है। माँ और बच्चा अच्छा कर रहे हैं और स्वस्थ हैं, लेकिन बच्चा समय से पहले पैदा हो गया था। यह घटना कल दिल्ली से बैंगलोर के लिए इंडिगो की उड़ान 6E 122 में हुई थी। यह उड़ान 17:13 पर दिल्ली से रवाना हुई और स्थानीय समय के अनुसार, बैंगलोर में समय पर देरी से 19:32 पर उतरी।

IndiGo चालक दल सफलतापूर्वक प्रसव में महिला की सहायता करने में सफल रहा जब समय से पहले बच्चे का जन्म हुआ। सूत्रों ने यह भी कहा कि इंडिगो बच्चे के जीवन के लिए मुफ्त टिकट दे सकती है।
इंडिगो चालक दल ने जन्म के दौरान कथित तौर पर सहायता की और उनकी सहायता के लिए प्रशंसा हासिल की। एयरलाइन ने भी बच्चे के आगमन के लिए जश्न मनाया और योजना बनाई, साथ ही एंबुलेंस तैयार थी, जो मां और बच्चे के लड़के की सराहना करते हुए खड़ी थी।

जहाज पर ली गई तस्वीरें डॉक्टरों को शिशु और चालक दल की निगरानी करते हुए दिखाती हैं जो उड़ान में नए आगमन के साथ तस्वीरें ले रहे हैं। बैंगलोर में इंडिगो के कर्मचारियों ने भी एक पोस्टर तैयार किया, जिसमें बच्चे का बैंगलोर में स्वागत किया गया था, जब सभी विमान हवा में थे!

From around the web

>