अमीरो के घर चोरी करके गरीब लड़कियों की करवाता था शादी, जरूर पढ़े इस चोर की पूरी कहानी
 

 

आज हम आपको एक ऐसे चोर के बारे में बताने जा रहे है, जो चोर होने के बावजूद भी दयावान कहलाता है. जी हां पुलिस ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है जो चोरी तो करता था, लेकिन चोरी किया गया पैसा खुद पर खर्च नहीं करता था. अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो ये चोर किसी फ़िल्मी चोर से कम नहीं है. जी हां आपको जान कर ताज्जुब होगा कि ये चोर पैसे चोरी करके उससे अपने गांव की गरीब लड़कियों की शादी करवाता था. यहाँ तक कि उन्ही पैसो से वो हेल्थ कैंप लगवाता था. हालांकि इस शख्स का असली नाम तो इरफ़ान है, लेकिन बिहार के सीतामढ़ी जिले के एक गांव में लोग इसे उजाला बाबू के नाम से भी बुलाते है. वहां के लोग ये समझते थे कि इरफ़ान एक बड़ा कारोबारी है.

वही पुलिस का कहना है कि इरफ़ान एक शातिर चोर है. इसके साथ ही पुलिस का ये भी कहना है कि जो पैसे वो शहरों में चुराता है, उन्ही पैसो से अपने गांव की गरीब लड़कियों की शादी करवाता है और हेल्थ कैंप भी लगवाता है. इसके इलावा पुलिस का कहना है कि गांव में तो इरफ़ान कुर्ता और पजामा पहनता है, लेकिन शहरों में आकर वो मॉडर्न लुक अपना लेता है. ऐसे में गांव के लोग इरफ़ान को किसी मसीहा से कम नहीं समझते और जब इस मसीहा को पुलिस गिरफ्तार करने गई तो लोग पुलिस का विरोध करने लगे. दरअसल गांव के लोगो को इस बात का यकीन नहीं हो रहा था कि इरफ़ान एक चोर है.

अगर पुलिस की माने तो इरफ़ान दोहरी लाइफ जीता था. जहाँ गांव में वो एकदम साधारण नजर आता था, वही शहर में जाकर वो एक लैविश लुक अपना लेता था. जी हां पुलिस का कहना है कि इरफ़ान हर रोज लाखो रूपये उड़ाता था. यहाँ तक कि उसके पास न केवल कई महंगी कारे है, बल्कि कई गर्लफ्रेंड भी है. अब फ़िलहाल तो एक भोजपुरी अभिनेत्री के साथ उसकी नजदीकियां काफी बढ़ चुकी थी. दरअसल इरफ़ान ने उस अभिनेत्री को अपना नाम आर्यन खन्ना बताया था. इसके साथ ही उसने ये भी कहा था कि वो खन्ना इंडस्ट्रीज का मालिक है. आपको जान कर ताज्जुब होगा कि एक बार तो उसने एक गाना सुनने की फरमाइश की और उसके बदले में दस हजार रूपये दिए. यहाँ तक कि कई दफा वो बार बालाओ के साथ भी गाना गाता था.

अब इनमे से इरफ़ान का असली रूप कौन सा है ये तो हम नहीं कह सकते. मगर इतना जरूर कह सकते है कि कानून ऐसे चोर को कड़ी से कड़ी सजा तो नहीं देगा.

From around the web