समुद्र के अंदर हुई यह अनोखी शादी, 60 फीट गहरे समुद्र के अंदर जाकर खाई कस्में

 

आपने कई तरह की शादियां देखी होंगी लेकिन क्या कभी आपने ये देखा या सुना है कि समुद्र के गहरे पानी के अंदर शादी हुई हो? शायद आपका उत्तर ना में होगा। लेकिन तमिलनाडु में एक ऐसी शादी हुई है जहां दूल्हा और दुल्हन ने 60 फीट गहरे पानी के अंदर जाकर एक दूसरे को वरमाला पहनाई और पानी के अंदर करीब 45 मिनट बिताए। इस दौरान दोनों ने समुद्र को साक्षी मानकर कस्में खाईं और सात फेरे भी पानी के अंदर ही लिए।

दुलहन एस श्वेता कोयम्बटूर की रहने वाली हैं। उन्होंने बताया कि जब चिन्नादुरई ने समुद्र के बीच में इस तरह से शादी का प्रस्ताव रखा तो उन्हें अजीब लगा। पहले वह डर गईं और ऐसी शादी से झिझकने लगीं, लेकिन बाद में जब चिन्नादुरई ने उनसे बात की तो वह राजी हो गईं। तिरुवन्नमलई के रहने वाले दूल्हे चिन्नादुरई ने कहा कि उन्हें बचपन से ही तैराकी का शौक था। वह 12 साल से स्कूबा डाइविंग कर रहे हैं। उन्हें अरविंद अन्ना ने तैरने की ट्रेनिंग दी। दोनों को इस तरह की शादी का आइडिया उन्होंने ही दिया।

चिन्नादुरई ने बताया कि हमने पानी के नीचे 45 मिनट बिताए। उन्होंने पहले श्वेता को पानी के अंदर ही बुके देकर शादी के लिए प्रपोज किया। प्रपोजल के बाद दोनों ने एक दूसरे के गले में माला पहनाई। समुद्र को साक्षी मानकर कस्में खाईं और फेरे भी लिए।

From around the web