कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए इस व्यक्ति ने किया कुछ ऐसा, वायरल हुआ वीडियो

 
आप सभी इस बात से तो वाकिफ ही होंगे कि दुनिया में कई जगह पर कोरोना वैक्सीनेशन प्रोग्राम आरम्भ हो चुका है। वैसे इस बीच कई देशों की सरकारों ने लोगों को कोरोना का टीका लगाना भी आरम्भ कर दिया है। इसी लिस्ट में शामिल है इजरायल, जहाँ वैक्सीन लगाना शुरू हो चुका है। वैसे इसी बीच वहां से एक वीडियो आया है जिसे देखकर सभी के होश उड़ रहे हैं। यहाँ एक शख्स ने कुछ ऐसा किया है जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से हो रही है। वैसे जिस युवक के बारे में हम बात कर रहे हैं उनका नाम है उरी गेलर जो इजरायल के फेमस जादूगर और एक टेलीविजन सेलिब्रिटी हैं। 

75 वर्षीय जादूगर उरी गेलर ने कोरोना की वैक्सीन लगाते वक्त चम्मच मोड़ने वाली अपनी मशहूर ट्रिक का परफॉर्म किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि वैक्सीन का इंजेक्शन लगवाते वक्त उरी गेलर के हाथ में एक चम्मच थी और जैसे उन्हें इंजेक्शन लगाया गया ठीक वैसे चम्मच का उपरी हिस्सा टूटकर जमीन में गिर गया।

इसी अभियान में उरी गेलर ने भी टीका लगवाया। उनकी उम्र 75 साल है। कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाने के बाद उन्होंने कहा, ’60 वर्ष से अधिक उम्र वाले हर व्यक्ति को इसे जरूर लगवाना चाहिए…यह जरूरी है।’ आप सभी को हम यह भी बता दें कि इजरायल ने 19 दिसंबर को कोरोना वैक्सीनेशन प्रोग्राम शुरू किया था। अब इजरायल सरकार को यह उम्मीद है कि जनवरी अंत तक देश की तकरीबन 25% आबादी को कोरोना वायरस का टीका दे दिया जाएगा।


 

From around the web