आंखों पर पट्टी बांधकर इस शख्स ने किया ऐसा कारनामा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

 

मार्शल आर्ट्स मास्टर पी प्रभाकर रेड्डी और उनके छात्र बोइला राकेश ने पिछले महीने आंखों पर पट्टी बांधकर ऐसा वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है जिसे जानने का बाद हर कोई हैरान है। उन्होंने अपने छात्र राकेश के साथ मिलकर आंखों पर पट्टी बांधकर 49 नारियल फोड़े हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी आंख पर पट्टी बांधते हैं। अपने स्टूडेंट के चारों ओर नारियल ही नारियल रखते हैं वो। फिर एक हथौड़े से उन नारियलों को फोड़ते हैं। रेड्डी कहते हैं, “हम पिछले 6 महीनों से इसे हासिल करने का अभ्यास कर रहे थे। हमारा लक्ष्य 35 नारियल तोड़ने का था।’

ये कारनामा सुनने में जितना आसान लगता है उतना करने में नहीं है। प्रभाकर रेड्डी अपने स्टूडेंट राकेश को पहले जमीन पर लेटा देते हैं। इसके बाद राकेश के शरीर के चारों तरफ नारियल रख देते हैं। अब प्रभाकर रेड्डी अपनी आंखों पर भी पट्टी बांध लेते हैं और राकेश के आंखों पर भी पट्टी बांध देते हैं। फिर वो बारी-बारी से इन नारियलों को फोड़ते हैं।

इस पूरी प्रक्रिया के दौरान दिल में ये डर बना रहता है कि कब प्रभाकर रेड्डी के हाथ के हथौड़े का संतुलन बिगड़ा और वह नारियल पर ना पड़कर राकेश के माथे या शरीर के किसी और हिस्से पर पड़ जाए। 

From around the web