‘दुनिया की सबसे खूबसूरत’ महिला की ये है सच्चाई

 

सोशल मीडिया पर इन दिनों कोई न कोई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं जो चर्चा का विषय बन जाती हैं और इन दिनों एक बेहद खूबसूरत महिला की तस्वीर वायरल हो रही है. हर कोई इस महिला को देख रहा है और उसे ‘दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला’ कह रहा है। कई लोगों ने इस महिला को सऊदी अरब की महारानी बताया है लेकिन हाल ही में इस महिला का सच सामने आया है जो कुछ और ही कह रहा है.

इस महिला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई लोगों ने उसका नाम फातिमा कुलसुम जौहर गोदावरी रखा। लेकिन इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि कई न्यूज साइट्स ने इस खूबसूरत महिला को बिना सच्चाई जाने सऊदी शेख अवदी अल मोहम्मद की पत्नी बताया है. इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी इस महिला का सच हाल ही में सामने आया है।

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस महिला को ओमान के सुल्तान की बहू बताया है तो वहीं अन्य ने उसे सऊदी शेख की पत्नी बताया है. लेकिन अब हम आपको इस बेहद खूबसूरत महिला के बारे में सच्चाई बता रहे हैं। महिला का नाम ओमान की शाइमा अल-हम्मादी है। यह सच है कि शाइमा शादीशुदा है लेकिन वह एक सऊदी शेख की पत्नी नहीं है और न ही वह सऊदी अरब की रानी है लेकिन वह एक प्रसिद्ध टीवी होस्ट है। जी हां… शाइमा एक कतरी न्यूज चैनल की एंकर हैं। शाइमा ने पहली बार ओमान के सरकारी चैनल ओमान टीवी की सल्तनत पर एक शो की मेजबानी की।

From around the web