ये है एडल्ट बेबी, जो 23 साल की उम्र में भी पहनती है डायपर

 

अब तक आपने छोटे बच्चों को ही डायपर पहनकर घूमते देखा होगा। यह उनकी और हमारी सुविधा के लिए है ताकि दोनों को परेशानी न हो। लेकिन अगर कोई आपसे कहे कि एक बड़ी लड़की भी डायपर पहनकर घूमती है, तो क्या आप मानेंगे? शायद नहीं, लेकिन हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे हैं। आज हम आपको जिस लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं वह उस स्टेज पर है जब लोगों ने कॉलेज की पढ़ाई पूरी कर ली है, लेकिन इस उम्र में भी इस लड़की ने डायपर पहनना बंद नहीं किया है। आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह।

आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ये लड़की ऐसा क्यों कर रही है. दरअसल, यह एक ऐसी लड़की है जो डायपर पहनती है और उसकी उम्र 23 साल है। जेस अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली 23 साल की एक लड़की है जो बिना डायपर के घर से नहीं निकलती है। यह लड़की बहुत बूढ़ी हो चुकी है लेकिन फिर भी वह डायपर पहनती है। लड़की का एक बॉयफ्रेंड भी है जिसे डायपर पहनने में कोई दिक्कत नहीं है। जेस एक बच्चे की तरह व्यवहार करता है, एक बच्चे की तरह व्यवहार करता है, एक बच्चे की तरह कपड़े पहनता है।

वह कहती हैं कि वह हमेशा एक बच्चे की तरह बनना चाहती हैं इसलिए वह डायपर पहनती हैं। जब जेस दो साल की थी तो किसी ने उसके साथ अश्लील हरकतें कीं, इसलिए उसका बचपन अच्छा नहीं था, अब वह अपना बचपन जी रही है। 23 साल की उम्र में, जेस अपने बचपन को फिर से जीने के लिए एक बच्चे की तरह रहती है और YouTube पर उसका एक चैनल है जिसका नाम ‘एडल्ट बेबी’ है।

From around the web

>