विशालकाय अजगर के साथ रोजाना रात गुजारती है ये लड़की, करती है ऐसा काम

 

इस दुनिया में कई पशु प्रेमी हैं जो खतरनाक जानवरों से नहीं डरते। आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। ये लड़की जो लंदन में रहती है. 21 साल की लड़की ने अपने घर में एक खतरनाक जीव रखा है, जिससे लोगों की सांसें थम जाती हैं। जी हां… आपको जानकर हैरानी होगी कि लोग इस जानवर की वजह से उस लड़की के घर जाने से कतराते हैं.

इस लड़की के घर में 16 फीट लंबा बर्मीज अजगर है। सुनकर आश्चर्य नहीं हुआ लेकिन यह सच है और इस लड़की की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं। इस लड़की ने अपने घर में सांपों का संग्रह रखा है और उनके संग्रह में बोआ कंस्ट्रिक्टर, इलस्ट्रेटेड पायथन और ब्लड पायथन शामिल हैं। यह लड़की अभी वेटरनरी नर्स की पढ़ाई कर रही है और इस तरह उसे जानवरों से प्यार हो गया। लड़की ने कहा कि उसने पहली बार 6 साल की उम्र में सांपों को देखा था और तब से उसे सांपों से इतना लगाव हो गया है कि वह अभी भी उनके साथ रह रही है।

आपको बता दें, ये लड़कियां भी पाइथन के साथ सो जाती हैं। उनका कहना है कि वह पाइथन के साथ सोने में बहुत सहज महसूस करते हैं। बताते हैं कि, ‘सांप बिना गलती किए आपको कभी परेशान नहीं करते और न ही आपको मारने आते हैं। वे बहुत जिज्ञासु प्राणी हैं।’ जानकारी के मुताबिक G के पास सबसे बड़ा सांप बर्मीज अजगर है जो करीब 16 फीट लंबा और 28 किलो वजन का होता है। इस बच्ची का यह अजगर महीने में सिर्फ एक बार 3-6 किलो खरगोश का मांस खाता है और इसके अलावा यह चूहों को भी खाता है।

From around the web