एक-दूसरे का खून पीता है यह कपल, वजह जान हो जाएंगे रोंगटे खड़े

 

हम सभी ने बचपन से ही वैम्पायर के बारे में सुना है और कहा जाता है कि वैम्पायर को लोगों का खून पीने की लत होती है. वैसे तो आपने किताबों, कहानियों और फिल्मों आदि में वैम्पायर के बारे में देखा और पढ़ा होगा, हालांकि यह कहना मुश्किल है कि ये वैम्पायर वास्तव में देखे गए हैं या नहीं।

लेकिन इन सब बातों के अलावा आज हम आपको एक ऐसे कपल से मिलवाने जा रहे हैं जो खुद को वैम्पायर भी मानते हैं. जबकि इनमें सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि ये कपल दूसरे लोगों का नहीं बल्कि एक-दूसरे का खून पीते हुए पाए जाते हैं. ब्रिटिश जोड़े का नाम बेनिंगहॉफ और एरो ड्रुवेन बताया जाता है। जानकारी के मुताबिक लिया की उम्र 20 साल है और आरो की उम्र 38 साल है और दोनों का यह भी दावा है कि दोनों वैम्पायर हैं.

ऐसा करने से दोनों को जादुई अनुभव का एहसास होता है। तभी से दोनों ने एक-दूसरे का खून पीने का नियम बना लिया है और साथ ही आपको बता दें कि दोनों हफ्ते में एक बार अपने शरीर से खून निकालते हैं और एक-दूसरे के साथ बांटते हैं तो कभी सीधे-सीधे वैम्पायर अंदाज में। दोनों खून पीने लगते हैं। बताया जा रहा है कि दोनों की मुलाकात एक डेटिंग साइट के जरिए हुई थी।

From around the web

>