23 बार धोना पड़ा इस बच्चे का सर,जाने क्यों

 

आज ऐसी ही Funny News हम आपके लिए लेकर आये है जिसे सुनकर आप चौंक जायेगे और आपकी हंसी भी नहीं रुकेगी. हम सभी चाहते है हमारे बच्चे दूसरों के बच्चो से अलग और खुबसूरत दिखे इसके लिए कोई भी किसी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहता. लेकिन ऐसा सोचना ग्लास्को यानी स्कॉटलैंड के एक शख्स को बेहद भारी पड़ गया. आइये शुरू से जानते है यह किस्सा.

स्कॉटलैंड में रहने वाले 23 वर्षीय जेमिली अपनी पत्नी की गैर मौजूदगी में बच्चे को सम्भाल रहे थे. जिस दौरान उन्होंने अपने बेटे के बालों को स्टाइल करने के इरादे से गलत पेट्रोलियम जैली उसके बालों पर लगा दी. फिर क्या था .. जेमिली की जिन्दगी में तूफ़ान सा आ गया जब वह जैली एक .. दो .. और तीन बार धोने के बाद भी नहीं हटी.


पेट्रोलियम जैली को हटाने के लिए जेमिली ने तरह तरह के तरीके जैसे शैम्पू , कंडिशनर , साबुन , कपड़े धोने का सर्फ़ सब कुछ उपयोग कर लिए जिसके बाद भी कोई असर नहीं दिखा. इतना ही नहीं जेमिली ने अपनी इस हरकत को बताते हुए कहा , मैंने बच्चे के सर को 23 बार धो दिया जिसके बाद भी कोई असर दिखाई नहीं पड़ा. मैं बच्चे को इस तरह देख कर खुद रो रहा था और ऑनलाइन भी मदद की गुहार लगाई लेकिन कोई भी तरीका कारगर सिद्ध नहीं हुआ जिसके बाद उन्होंने आटे का इस्तेमाल किया और काफी मशक्कत के बाद उन्हें इस समस्या से निजत मिली.

From around the web