53 साल की उम्र में 29 साल छोटी गर्लफ्रेंड से शादी करेगा ये एक्टर, पढ़े पूरी खबर
 

 

आज हम आपको एक ऐसे एक्टर से रूबरू करवाने वाले है, जिसे आप बखूबी जानते है. जी हां विराट और अनुष्का की शादी के बाद अब ये एक्टर भी जल्द ही शादी करने वाला है. गौरतलब है कि इस एक्टर ने नब्बे के दशक में टीवी सीरियल यानि छोटे परदे से अपने करियर की शुरुआत की थी. बता दे कि इस एक्टर ने छोटे परदे पर कैप्टन व्योम का किरदार निभा कर अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन की बात कर रहे है. गौरतलब है कि मिलिंद ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. इसके बाद वो सिंगर अलीशा चिनाय के वीडियो एल्बम मेड इन इंडिया में नजर आये थे.

इसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा और कैप्टन व्योम के रूप में लोगो ने उन्हें काफी पसंद किया. फिर उन्होंने 2000 में फ़िल्मी परदे पर कदम रखा. बता दे कि उनकी पहली फिल्म सोलह दिसंबर थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मो में लगातार काम किया. जिनमे अशोका, अग्नि वर्षा रूल्स, प्यार का सुपर हिट फार्मूला जैसी फिल्मे शामिल थी. वैसे मिलिंद सोमन के फिटनेस, स्टाइल और मैराथन के प्रति लगाव के बारे में तो हर कोई बखूबी जानता है. उनके इसी स्टाइल के चलते उन्हें कभी कूल मैन तो कभी आयरन मैन का ख़िताब भी दिया जा चुका है.

इसके इलावा वो खतरों के खिलाडी सीजन तीन में भी नजर आ चुके है. बता दे कि मिलिंद के नाम एक लिम्का रिकॉर्ड भी दर्ज है. जिसमे उन्होंने करीब तीस दिन में पंद्रह सौ किलोमीटर की दौड़ लगाई थी. गौरतलब है कि मिलिंद सोमन ने कुछ ही दिन पहले अपना 52 वां जन्म दिन मनाया था. जिसमे उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कोनवार और कुछ खास दोस्त शामिल थे. उन्होंने अपना जन्म दिन ट्रैकिंग करके मनाया था. बरहलाल मिलिंद सोमन और उनसे कई साल छोटी उनकी गर्लफ्रेंड की लव स्टोरी भी आज कल सोशल मीडिया पर खूब छायी हुई है. बता दे कि मिलिंद अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मुंबई के एक इवेंट में भी नजर आये थे.

आपको जान कर ताज्जुब होगा कि मिलिंद खुद से आधी उम्र की लड़की से जल्द ही शादी करने जा रहे है. जी हां जहाँ मिलिंद की उम्र 53 साल है, वही उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता की उम्र करीब तेईस साल है. हालांकि दोनों एक दूसरे को पिछले एक साल से डेट कर रहे है. अगर खबरों की माने तो ये दोनों नए साल में ही शादी करने वाले है और इसके लिए अंकिता के पेरेंट्स ने भी हां कर दी है.

इसके इलावा सूत्रों के मुताबिक अंकिता असम की रहने वाली है. दरअसल साल 2013 में वो एयर एशिया के केबिन क्रू का हिस्सा थी. फ़िलहाल वो दिल्ली में रहती है. यहाँ तक कि पिछले महीने मिलिंद अंकिता के पेरेंट्स से मिलने के लिए गुवाहाटी भी गए थे. यहाँ आकर उन्होंने अंकिता के भतीजे की बर्थडे पार्टी को खूब एन्जॉय किया था. बता दे कि इससे पहले भी मिलिंद की शादी हो चुकी है, लेकिन तब उनका और उनकी पत्नी का रिश्ता केवल तीन साल तक ही टिक सका. इसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया.

बरहलाल यूँ तो मिलिंद और अंकिता की जोड़ी काफी बेमिसाल है, लेकिन हम उम्मीद करते है कि शादी के बाद इनका रिश्ता लम्बे समय तक जरूर टिक सके.

From around the web