16 साल का ये पति अपनी 71 साल की बीवी को रखता हैं कमरे में कैद, वजह जान उड़ जाएंगे होश
 

 

कहते हैं उम्र सिर्फ एक नंबर होती हैं. और जब बात प्यार की आए तो उसमे इंसान की उम्र नहीं दिल देखना चाहिए. आप लोगो ने भी कई ऐसे जोड़े देखे होंगे जिसमे पति पत्नी के बीच उम्र का फासला अधिक होता हैं. लेकिन आज हम आप लोगो को जिस शादी शुदा कपल से मिलाने जा रहे हैं उनकी उम्र में पुरे 55 साल का अंतर हैं.

इन से मिलिए. ये हैं 16 साल का नाबालिग लड़का  Selamet और इनके पास में जो मोहतरमा खड़ी हैं वो हैं इनकी 71 वर्षीय पत्नी Rohaya.

नाबालिग पति और सीनियर सिटिज़न पत्नी का ये अनोखा शादीशुदा जोड़ा इन दिनों इन्टरनेट पर खूब सुर्खियाँ बटोर रहा हैं. ये दोनों कपल इंडोनेशिया के रहने वाले हैं और इनका रिश्ता इन दिनों हर किसी की जुबान पर चढ़ के बोल रहा हैं.

उम्र में इतना गेप होने के बावजूद Selamet और Rohaya का रिश्ता काफी मजबूत हैं. शुरुआत में इन दोनों को शादी करने के लिए काफी दिक्कते आई थी. दरअसल उम्र में अधिक गेप होने की वजह से इनके परिवार वाले इस शादी के लिए राजी नहीं थे लेकिन  Selamet और Rohaya एक दुसरे से बेहद प्यार करते थे और किसी भी हाल में ये शादी करना चाहते थे. इसलिए इन दोनों ने अपने परिवार वालो को धमकी दी कि यदि उन्होंने इनकी शादी नहीं करवाई तो ये दोनों अपनी जान दे देंगे. इस तरह थोड़ी आना कानी के बाद इनके घर वाले शादी को राजी हो गए.

घर से निकलते वक़्त बीवी को कमरे में कैद कर देता हैं नाबालिग पति 


चलिए अब आप दोनों को इस कपल की एक दिलचस्प बात बताते हैं. दरअसल  Selamet जब भी घर से बाहर निकलता हैं तो वो अपनी पत्नी Rohaya को कमरे में कैद कर के और बाहर से ताला मार के जाता हैं. जब  Selamet से इसकी वजह पूछी गई तो उसने बताया कि उसे डर हैं कि कोई गैर मर्द उसकी बीवी से बातचीत कर उसे बहला फुसला कर अपने साथ ले जा सकता हैं. बस यही वजह हैं कि जलन के मारे ये नाबालिग पति अपनी बीवी को कमरे में लॉक कर के ही बाहर जाता हैं.

सिर्फ इतना ही नहीं कई बार तो  Selamet इतना शकी हो जाता हैं कि नमाज पढ़ने के लिए शुक्रवार को मस्जिद भी नहीं जाता हैं. हालंकि बाद में उसे उसकी बीवी और अन्य गाँव के लोगो ने समझाया कि उसे डरने की कोई आवश्यकता नहीं हैं. उसकी बीवी हमेशा उसके पास ही रहेगी.

हनीमून पर भी जा चूका हैं ये अनोखा जोड़ा


शादी के बाद  Selamet और Rohaya साथ में हनीमून मनाने भी गए थे. भविष्य के लिए ये दोनों बच्चे पैदा करने की योजना भी बना रहे हैं.  Selamet ने तो अभी से अपने बच्चों के नाम भी सोच लिए हैं. लड़की हुई तो Putri Permata Sari और लड़का हुआ तो Andre Maulana.

आप दोनों की इस लव कपल के बारे में क्या राय हैं? कमेन्ट सेक्शन में जरूर बताना…

From around the web