हर महिला अपने पार्टनर से सुनना चाहती हैं ये 5 बातें, आप भी इन्हें जरूर आजमाएं
 

 

महिलाएं एक ऐसी प्रजाति हैं जिसे आज तक कोई भी पुरुष ठीक से समझ नहीं सका हैं. पुरुष हमेशा इस दुविधा में रहते हैं कि वो अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड से ऐसा क्या कहे कि वो खुश हो जाए. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी राज की 5 बातें बताने जा रहे हैं जिसे आप यदि अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड से कहोगे तो वो ख़ुशी हो कर आपको गले लगा लेगी.

1. तुम बेहद खुबसूरत हो: महिलाओं को खुद की तारीफ सुनना पसंद होता हैं. ये किसी भी महिला के दिल में जगह बनाने का सबसे आसन तरीका होता हैं. आपको बस समय समय पर उनकी तारीफों के पूल बांधना हैं. उनके लुक, हेयर स्टाइल, कपड़े, किसी टेलेंट या खाने की बस खुल के तारीफ़ कर दिजिए. फिर देखिए कैसे आपकी बीवी / गर्लफ्रेंड आप से हमेशा खुश रहती हैं.

2. आई लव यू: हम जानते हैं कि आप अपनी गर्लफ्रेंड या बीवी को आई लव यू बोल प्रोपोज कर चुके हैं. लेकिन कई बार रिलेशनशिप में ज्यादा वक़्त बिताने के बाद हम ये तीन जादुई शब्द कहना कम कर देते हैं. यदि आप समय समय पर या रोजाना अपनी बीवी या गर्लफ्रेंड को आई लव यू कहोगे तो आपका रिश्ता ज्यादा दिनों तक चलेगा और आपको प्यार भी उतना ही मिलता रहेगा.

3. तुम मेरी जिंदगी की पहली और एक लौती महिला हो: ये बात कहने से आपकी पार्टनर बहुत खुश हो जाएगी. उसे ये तसल्ली मिल जाएगी कि आपकी जिन्दगी में उसके अलावा और कोई दूसरी महिला नहीं हैं. आपको उसे एहसास दिलाना होगा कि आप जिंदगी भर तक उसके साथ रिश्ता बना कर रहना चाहते हो. बस फिर देखिए कैसे आपकी बीवी या गर्लफ्रेंड की नजरों में आपकी इज्जत दुगुनी हो जाती हैं.

4. तुम ही तो हो मेरी बेस्ट फ्रेंड: आपको अपनी बीवी या गर्लफ्रेंड को ये यकीन दिलाना हैं कि आप उसकी बाहरी खूबसूरती से नहीं बल्की अंदरूनी सुन्दरता से प्यार करते हो. आप उसके अन्दर एक अच्छा साथी के साथ एक अच्छा दोस्त भी देखते हो. आपको बता दे कि जब आप अपने पार्टनर के साथ एक दोस्त की तरह रहने रहते हो तो जिंदगी और भी आसन और सुखमय हो जाती हैं.

5. मैं लक्की हूँ कि तुम मेरी हो: अपने पार्टनर को आपकी जिंदगी में आने के लिए शुक्रिया कहे. उसे बताए कि यदि तुम मेरी जिंदगी में ना आई होती तो आप कितना उदास रहते. इस तरह वो आपको छोड़ के कभी कहीं नहीं जाएगी.
याद रहे दोस्तों हर महिला चाहती हैं कि उसका पति या बॉयफ्रेंड उसे स्पेशल फील करवाए और उसका मान सम्मान करे. बस यदि आप इन दो बातों का ख्याल रखेंगे तो आपकी पार्टनर आप से हमेशा ही ढेर सारा प्यार करती रहेगी.

From around the web