पैंथर की फोटो लेने के लिए युवक ने किया इतने घंटो का इंतजार,आखिर में दिखा ब्लैक लेपर्ड

 

सोशल मीडिया आज दुनिया का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म बन गया है। क्योंकि यहां एक चीज के वायरल होने के बाद यह कुछ ही मिनटों में पूरे देश में फैल जाती है। दुनिया में कई तरह के लोग रहते हैं जिन्हें फोटोग्राफी का बहुत शौक है। इसे पूरा करने के लिए लोग खतरों से भी खेलते हैं।

कहा जाता है कि नियति मानव जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। जिनका भाग्य मंद रहता है वे भाग्य को पानोति मानते हैं। आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने घंटों ऐसी चीज को देखा, जिसे कोई नहीं जानता।

हम सभी जानते हैं कि एक फोटोग्राफर के लिए पैंथर का फोटो लेना कितना मुश्किल होता है। यह भी मनुष्य के भाग्य पर निश्चित है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम बात कर रहे हैं अभिषेक पगनिस नाम के एक व्यक्ति की। जो महाराष्ट्र में रहता है। इसने लगभग 2 घंटे जंगल में पैंथर की फोटो लेने में बिताए।

जिसके बाद ऐसी किस्मत चमक गई, इसने ब्लैक पैंथर की फोटो खींच ली। अभिषेक कहते हैं कि हमने दो घंटे इंतजार किया। 20 मिनट के लिए उस पैंथर को देखा। यह सब महाराष्ट्र के तबोदा अभयारण्य में हुआ है। हैरानी की बात है कि पैंथर उनसे सिर्फ 20 मीटर दूर खड़ा था। कहा जाता है कि अभिषेक भाग्यशाली थे। हमने 2 घंटे इंतजार किया और भगवान ने हमें फल दिया।

From around the web

>