महिला ने पुलिस से बोला, मेरा पति बिस्‍तर पर आते ही करने लगता है ऐसी हरकत
 

 

शादी हर किसी के जीवन का सपना होता है लोग शादी को लेकर कई सारे ख्‍याल संजोने लगते हैं चाहे वो लड़का हो या फिर लड़की किसी भी इन्सान के लिए एक खास एहसास होता है। लेकिन जरूरी नहीं कि हर किसी का सपना पूरा ही हो जाए ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि शादी का मतलब है की आप और आपका जीवन साथी एक दुसरे की भावनाओं को समझे और समझदारी के साथ इस ख़ास रिश्ते को आगे बढ़ाये।

शादी का मतलब केवल शारीरिक सम्बन्ध बनाना नहीं होता है लेकिन आज के समय में शारिरीक जरूरतें भी हर स्वथ्य शरीर की आवश्यकता होती है इसलिए शादी शुदा जीवन में इसका अहम रोल होता है। हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहाँ एक पत्नी ने पाने पति के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया है। जी हां आपको बता दें कि ये मामला हैदराबाद का है जहां सैदाबाद थाना क्षेत्र में राणे वाली एक महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

जिस वजह से इसने रिपोर्ट दर्ज कराई वो सुनकर हर कोई हैरान हो गया। बता दें कि उसका कहना था कि उसका पति उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध नहीं बना पाता है और वो उससे दूर दूर रहता है। आप भी हैरान हो गए न लेकिन ये सच है शिकायत दर्ज कराने वाली महिला एक प्रोफ़ेसर भी रह चुकी है उसने बताया की उसके पति का नाम अंकुश है शादी के बाद दोनों बहुत खुश थे लेकिन कुछ दिनों बाद अंकुश ने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी। अब अंकुश उससे दूर दूर रहने लगा है लेकिन उसने कभी भी इसकी वजह नहीं बताई है। इस महिला के अनुसार इसका शादी शुदा जीवन नर्क बन गया।

महिला को शक है कि उसका पति का किसी दुसरे महिला के साथ अफेयर चल रहा है, लेकिन उसकी ये आशंका गलत थी। इतना ही नहीं आगे उसने जो कहा वो वाकई में चौंका देने वाला था जी हां दरअसल उस महिला ने बताया की उसका पति गे है और वो अपने गे पार्टनर से देर रात तक बात करता रहता है। उसके पति का झुकाव अब मर्दों की तरफ हो गया है।

उसके बाद उसे पति के फ़ोन में एक विडियो मिला जिसने उसके शक को यंकीन में बदल दिया है। महिला ने बताया की जब वो उससे दूर जानने के कारण पूछती तो वो उसे मरता पिटता था। मजबूरी में उसे पुलिस के पास आकार ये शिकायत दर्ज करनी पड़ी।

From around the web