ब्रैस्ट कैंसर में खोये महिला ने निपल, लेकिन किया कुछ ऐसा रह जायेंगे हैरान

 

महिलाओं के लिए स्तन उनके आकर्षण और सुंदरता का हिस्सा होते हैं। लेकिन जिन महिलाओं को ब्रेस्ट कैंसर होता है, उन्हें अपने ब्रेस्ट और निप्पल निकालने पड़ते हैं। यह उनके लिए दर्दनाक है लेकिन उनकी जान बचाना जरूरी है। ब्रेस्ट कैंसर के बाद कुछ महिलाओं का इम्प्लांट हो जाता है तो कुछ महिलाओं के शरीर के दूसरे हिस्से से टिश्यू लेकर सर्जरी करवाई जाती है। आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो बताने जा रहे हैं।

बता दें, न्यूयॉर्क टाइम्स यूट्यूब चैनल पर मौजूद वीडियो एक ऐसी महिला की कहानी बताता है, जिसने अपने स्तन कैंसर से लड़ने के बाद कृत्रिम निप्पल या टैटू बनवाया था। महिला ने अपना अनुभव साझा किया और खुलासा किया कि कैसे उसने एक निप्पल कलाकार से अपने स्तन पर निप्पल का टैटू बनवाया। वीडियो में महिला फिर से निप्पल पाने के लिए काफी एक्साइटेड है, पहले की तरह फिर से ब्रेस्ट पाकर खुश है. हालांकि यह उनके लिए अजीब रहा है लेकिन वह अपने नए ब्रेस्ट के लिए बेहद खुश हैं।

कैटलिन कीरन की एक कहानी है जिसे कई लोगों ने यूट्यूब पर देखा है। केटलिन बताती हैं कि कैसे उन्हें फिन्सबर्ग की एक टैटू कलाकार विनी मायर्स द्वारा हमेशा की तरह सुंदर और आकर्षक बनाया गया था। वह बताती हैं कि सर्जरी के बाद उनके स्तन अन्य महिलाओं की तरह नहीं थे। वीडियो में सर्जरी के बाद उसके स्तन भी दिख रहे हैं। साथ ही अपना टैटू बनवाते हुए दिखाया। विनी द्वारा बनाए गए इस टैटू को देखकर कहना मुश्किल है कि यह एक आर्टिफिशियल ब्रेस्ट है।

From around the web

>