दुनिया की अनोखी लड़की,जिसके प्राइवेट पार्ट देखकर नहीं कर पाएंगे यकीन

 

आजकल हर कोई बेहद खूबसूरत और बेहद आकर्षक दिखना चाहता है। इसमें लड़कियां काफी आगे हैं। कई बार ऐसा होता है कि कई लोग कुछ अलग करने के लिए सुर्खियां बटोरते हैं। ऐसे में आज हम जानते हैं एक लड़की के बारे में…

हर कोई अलग दिखना पसंद करता है और अपनी सुंदरता को बढ़ाने के लिए लोग खाने-पीने से लेकर व्यायाम तक सब कुछ करते हैं लेकिन हम आपको एक ऐसी लड़की से मिलवाने जा रहे हैं जिसने कार्टून की तरह दिखने के लिए 200 से ज्यादा बार सर्जरी करवाई है और करोड़ों रुपये खर्च किए उसके लिए अब तक। लेकिन दुख की बात है कि खूबसूरत दिखने के चक्कर में वह अपनी पहली खूबसूरती भी खो देती है।

दोस्तों आज तक आपने कई हीरोइनों और मॉडलों के ऐसे किस्से सुने होंगे, जो प्लास्टिक सर्जरी के बाद बिल्कुल बदसूरत दिखने लगते हैं और यह अलग बात है कि इस महिला का नाम पिक्सी फॉक्स है। आप सभी को जानकर हैरानी होगी कि इस महिला ने कार्टून कैरेक्टर की तरह दिखने के लिए अपने शरीर से केवल 6 पसलियां निकाली और उनमें से कुछ की कीमत 120,000 रुपये थी। वहीं, सर्जरी के बाद उनकी कमर का साइज सिर्फ 16 इंच रह गया। सर्जरी से पहले उनकी पिक्सी बॉडी शेप 30, 24, 34 थी।

From around the web