महिला के घर में घुसा चोर तो महिला ने किया ऐसा काम…

 

लंबे समय से, महिलाओं को कमजोर माना जाता था, लेकिन आजकल महिलाओं ने अक्सर साबित कर दिया है कि वे किसी से कम नहीं हैं। हाल ही में घाना की एक मजबूत महिला का मामला सामने आया है। चोर आधी रात को घर से चोरी करने गया। जब उसने देखा कि घर में केवल एक महिला है,

फिर उसने सामान चोरी करने से पहले उससे पोर्न की मांग की। महिला को फिर चोर को सीधे अस्पताल ले जाना पड़ा। महिला ने चाकू या हथियार का इस्तेमाल नहीं किया।

स्टिना के घर में कोई नहीं था। डकैती से पहले चोर महिला से थोड़ा यौन एहसान जगाता था। अपराध के बीच में, उसे एक और अपराध करना पड़ा। चोर ने महिला के सामने अपनी पैंट उतार दी और उसे एक अश्लील हरकत करने के लिए मजबूर किया। सबसे पहले, महिला इस घटना से हैरान थी। उसे नहीं पता था कि उसे आगे क्या करना है। खुद को संभालें।

वह चुपचाप चोर के पास गया और उससे संपर्क किया। महिला ने फिर नीचे झुककर 23 वर्षीय चोर के निजी हिस्से को अपने दांतों से इतना कठोर कर दिया कि वह भाग गई। ।

पुलिस द्वारा महिला की पहचान इमामुल एंकर के रूप में की गई। महिला ने पुलिस को मामले की जानकारी दी और कहा कि जब वह जगी तो चोर उसके सामने पिस्तौल लेकर खड़ा था।

पुलिस ने मौके से व्यक्ति के कटे-फटे प्राइवेट पार्ट को जब्त कर लिया है। अब प्रयास किया जा रहा है कि सर्जरी के जरिए उसके निजी अंग को जोड़ा जाए। फिलहाल चोर का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर है।

From around the web

>