इस रेस्टोरेंट में आने वाला व्यक्ति बन जाता है मरीज और फिर…नर्स करती है उनके साथ ऐसा

 

आपने दुनिया के कई रेस्टोरेंट के बारे में सुना होगा। देश-विदेश की बात करें तो कई ऐसे रेस्टोरेंट हैं जो बेहद अनोखे हैं और कुछ ऐसे भी हैं जो आपको बताएंगे कि क्या हो रहा है। लेकिन आज हम आपको ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बता रहे हैं जिनके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. बता दें, चीन में एक ऐसा रेस्टोरेंट है जहां ग्राहकों को खाना वेटर नहीं नर्सें ही परोसती हैं। अब हम आपको इस बारे में बताने जा रहे हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है।

दरअसल, यह चाइनीज रेस्टोरेंट एक अस्पताल की तर्ज पर बनाया गया है। रेस्टोरेंट अपनी थीम और स्टाइल के लिए मशहूर है। यह लातविया में स्थित है। इस वजह से यहां बहुत सारे लोग आते हैं और इस तरह की थीम से आकर्षित भी होते हैं। बता दें, इस रेस्टोरेंट में काम करने वाले वेटर्स की ड्रेस हॉस्पिटल थीम वाली होती है। महिला वेटर नर्सों की तरह कपड़े पहनती हैं। जबकि कुछ वेटर डॉक्टरों की तरह कपड़े पहनते हैं।

साथ ही यहां आने वाले ग्राहकों के साथ मरीजों जैसा व्यवहार किया जाता है। दूसरे रेस्टोरेंट की बात करें तो एक और रेस्टोरेंट को जेल स्टाइल दिया गया है। यहां ग्राहकों को कैदी की तरह सलाखों के पीछे खाना परोसा जाता है। यह रेस्टोरेंट चीन के तियाजिन शहर में स्थित है। यहां वेटर की ड्रेस पुलिस वाले जैसी है।

बता दें, चीन में और भी कई ऐसे रेस्टोरेंट हैं जो अजीबोगरीब थीम पर बने हैं। हवाई जहाज की तरह बने रेस्टोरेंट की तरह। वे खाना परोसने वाली एयर होस्टेस की तरह हैं। यह एक ऐसा रेस्टोरेंट है जो आपको अंधों की तरह अंधेरे में रखता है।

From around the web

>