ऐसे हुई KISS की उतपत्ति, जानवर भी करते हैं किस

 

Kissing अब सभी के लिए सामान्य है। आज कल को लोग क्या मामूली बात समझते हैं लेकिन एक समय था जब बड़ी बात हो जाती थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कैसे चुंबन शुरु हुआ? यह प्यार में चुंबन करना जरूरी हो गया है। लेकिन यह कैसे एक व्यक्ति को चूमने के लिए सीखा है जाएगा और कैसे एक व्यक्ति जानते हैं कि यह चुंबन करने के लिए और एक ही समय में एक प्रश्न जब एक व्यक्ति को चुंबन कर दिया गया है के रूप में पैदा होती है पर अच्छा है था। हमें पता है कि चुंबन बनाने के लिए करते हैं।

* वैज्ञानिकों का मानना ​​है कि जब हमारे चेहरे पास चुंबन के दौरान आते हैं, हम एक दूसरे की फेरोमोन के साथ संपर्क में आते हैं।

* कैसे चुंबन शुरू कर दिया: उसके होंठ जो छोटों बहुत पसंद आया के साथ और मानव सभ्यता के रूप में अपने छोटों को छूने के लिए इस्तेमाल किया मां प्रगति की अपनी बेहतर रूप चुंबन रूप में जाना गया और साथ ही यह प्यार को व्यक्त करने का एक साधन बन गया।

* यह चुंबन करने के लिए अच्छा लगता है, सेक्स के दौरान या सिर्फ शो प्यार करने के लिए यह हो। वास्तव में, हमारी जीभ और होठों में बहुत सी प्रणाली कोशिकाएं होती हैं। जब वे दूसरे व्यक्ति के कोमल नाजुक होंठ और जीभ को छूते हैं, तो वे दोनों संवेदना महसूस करते हैं।

* भारत चुंबन के मामले में आगे है। आम तौर पर, भारत की जनता विदेशी फिल्मों को देखने के बाद चुंबन के बारे में सोचते हैं और भी ऐसा ही करने की कोशिश इस के अलावा, हमारे मुंबई फिल्म निर्माताओं को भी नहीं बहुत पीछे इस संबंध में कर रहे हैं।

* पशु भी चुंबन: कुछ वैज्ञानिकों का यह भी मानना ​​है कि चुंबन की गुणवत्ता मनुष्य में सहज है, अर्थात वह सिखाने की जरूरत नहीं है। उनका मानना ​​है कि चुंबन बहुत ही स्वाभाविक है। कुछ जानवर होठों को छू भी लेते हैं।

From around the web

>