ढाई साल की बेटी की चिल्लाने की आवाज सुनकर दौड़ी चली आई मां, कमरे में आकर देखा तो पिता कर रहा था ये काम
 

 

हाल ही में ऐसी खबर सामने आई है जो कि वाकई में शर्मसार कर देने वाली है। बता दें कि ये मामला महाराष्‍ट्र के पूणे शहर का है जहां एक ढाई साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया गया। शर्म की बात तो ये है कि इस बच्‍ची का बलात्‍कार उसके खुद पिता ने ही किया है। ये मामला बाप बेटी के रिश्‍ते को शर्मसार करता है।

दरअसल ये घटना तब हुई जब पत्नी बाथरूम चली गई उसके बाद अचानक उस बच्‍ची के पिता ने अपनी ही ढाई साल की बच्ची के साथ रेप किया लेकिन ऐसा करते समय ही जब बच्‍ची की जोर-जोर से रोने की आवाज सुनकर मां जब बाथरूम से भाग कर आयी तो पिता को बच्ची के साथ रेप करते हुए पाई ऐसा देख उसे गलानी हुआ और वो उसी समय इसका विरोध करने लगी लेकिन पति ने पत्नी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था और चुप रहने की धमकी थी।

अब आप समझ सकते हैं कि ये पिता कितना गिर सकता है कि वो अपनी हवस की भूख मिटाने के लिए वो अपनी ही बेटी के साथ हैवानियत की हदें पार करने लगा। बता दें कि ये घटना पुणे के पिंपले गुरव इलाके में घटी है। पुलिस को जैसे ही इस मामले के बारे में पता चला वो जांच में जुट गई है खबर के अनुसार, दोनों पति-पत्नी लातूर के रहने वाले हैं, नौकरी के सिलसिले में यह दंपति पुणे में रहता है और इन दोनों की ढाई साल की एक बेटी भी है।

घटना वाले दिन हुआ ऐसा कि पत्नी नहाने जा रही थी तभी वो अपने पति से कहते गई कि बच्ची को देखना कहीं वो खेलते-खेलते गिर न जाए इसलिए पत्नी ने पति को बच्ची को संभालने को कहा और बाथरूम में नहाने चली गई। लेकिन उसे क्‍या पता था कि जिसके हाथ में वो अपनी बच्‍ची को सौंप के जा रही है वहीं उसका भक्षक बन जाएगा। पत्नी बाथरूम में नहा ही रही थी, तभी उसे अचानक से बच्ची की जोर-जोर से रोने की आवाज आयी वो दौड़ कर कमरे में गई तो देखा कि बच्ची के आधे कपड़े उतारे हुए हैं और पति भी अर्धनग्न अवस्था में है।

वहीं बच्ची के प्राइवेट पार्ट में जख्म और खून से लथपथ बच्ची पायी गई। ऐसा करने के बाद इस हैवान ने अपनी पत्‍नी को काफी मारा और फिर उसे बच्ची को इलाज के लिए दवाखाना नहीं ले जाने दिया, बच्ची और पत्नी दोनों को मार देने की धमकी दी। पत्नी इस घटना के बाद से काफी डरी हुई थी। वैसे पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है।

From around the web