खुद लड़कियों ने बताया कि शादी की पहली रात अपने पार्टनर से क्‍या चाहती हैं,

 

हर व्‍यक्ति के जीवन में शादी का ख्‍वाब जरूर होता है शादी किसी सपने से कम नहीं होता है लेकिन इसे लेकर हर व्‍यक्ति के मन में अलग अलग विचार होते हैं। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि व्‍यक्ति के अंदर अपने पार्टनर को लेकर कई सारे सवाल खड़े होते हैं वो कैसा होगा? क्या करता होगा? मुझे खुश रखेगा की नहीं और भी कई सारे सवाल होते हैं। खासकर पहली मुलाकात को लेकर भी लोगों के मन में सवाल होते है जिसके बारे में लड़के तो एक दूसरे से शेयर कर लेते हैं लेकिन लड़कियां अपने दिल की बात दिल में ही रखती है और ये सारी बातें वो किसी से भी शेयर नहीं करना चाहती है।

उनको भी उतनी ही बेचैनी और बेताबी होती है जितनी लडको को पर ये अलग बात है उसका पता नहीं चल पाता। लड़का हो या लड़की शादी का नाम सुनते ही मन में कई सारी बातें और सवाल उठने लगते है। मन में शादी को लेकर कई ख्वाहिशें भी भरी होती है, दूसरी यह चिंता लगी होती है कि होने जीवनसाथी कैसा होगा। यह चिंता केवल शादी के पहले ही नहीं बल्कि शादी के बाद भी बनी रहती है।

अक्सर शादी की पहली रात के बाद लड़कियों के मन में कुछ सवाल उठते है। शादी के रस्‍मों रिवाजों के बाद सबसे खास रात होती है सुहागरात जिसका इंतजार तो लड़का लड़की दोनो को होता है। लेकिन इसके साथ ही कई सवाल भी होते हैं। तो आज हम आपको बताएंगे कि आखिर अपनी शादी की पहली रात के बारे में लडकियां क्‍या सोचती हैं। भारतीय शादियों में आपने देखा होगा कि कपल के पहली रात को यादगार बनने के लिए बहुत कुछ तैयारियां करते है जैसे लड़के कमरे को किस तरह सजाना है और भी बहुत कुछ सोचते है।

लेकिन लड़कियों को तो दुसरे के घर जाना होता है और उनको पता नहीं होता है कि वहां उन्‍हें कैसे लोग मिलने वाले हैं क्‍या उसे वहां पसंद करेंगे या नहीं इसलिए वो घबराई रहती हैं और उसकी पहली रात उसके पार्टनर के साथ कैसी बीतेगी इसके बारे में सोचकर भी वो परेशान रहती है। आज हम आपको उन्हीं सवालों के बारे में बताएंगे, जो लड़की के मन में डर बिठा देते है। आज के हम आपको इन्‍हीं बातों के बारे में बताएंगे कि जब शादी के विषय में लडकियों से कुछ सवाल पूछे गए तो उन्होंने उसका क्‍या जवाब दिया।

From around the web