कोरोना काल में चमक गई इस शख्स की किस्मत, घर में मिला लाखों का टीपॉट

 
वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के वजह से भारत समेत दुनिया के कई देशों ने लॉकडाउन लगाया। इस दौरान सबकुछ बंद रहा और लोग अपने घरों में कैद रहें। कई लोगों के लिए लॉकडाउन का समय बहुत बुरा रहा, तो वहीं कई लोगों ने इस खाली समय का सही फायदा उठाया। कुछ ऐसी ही खबर ब्रिटेन से आ रही है। यहां लॉकडाउन में एक शख्स को घर की सफाई के दौरान लाखों का खजाना हाथ लगा।

जी दरअसल इस सफाई के दौरान उसे अपने घर में काफी सालों पुराना टीपॉट मिल गया। वहीं अब उसे यह पता चला है कि ये टीपॉट आज के समय में 86 लाख रुपये का है। जी हाँ, आपको बता दें कि इस शख्स की उम्र 51 साल है और इनका नाम अब तक सामने नहीं आया। खबरों के मुताबिक वह जल्द ही रिटायर होने वाले हैं। शख्स ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, 'लॉकडाउन के दौरान उनकी नजर उस टीपॉट पर पड़ी, तो वो इसे किसी को फ्री में देने पर विचार कर रहे थे। ये टीपॉट वर्षों घर की मचान में पड़ा-पड़ा धूल ही खा रहा था।'

स्थानीय मीडिया के खबरों के मुताबिक, शख्स को अपने घर में रखी इस बहुमूल्य चीज के बारे में कोई अंदाजा नहीं था। कोरोना काल में इस शख्स की किस्मत चमक गई है। बता दें कि 15 सेमी चौड़ी यह टीपॉट दुर्लभ शाही बीजिंग-एनामेल्ड वाइन ईवेर है, जो 1735 और 1799 के बीच उपयोग की जाती थी। इसकी वर्तमान कीमत करीब 1,00,000 पाउंड है। 

From around the web