भौंकते कुत्तों के सामने बच्चे ने किया जबरदस्त भांगड़ा, वीडियो वायरल

 

बच्चे मन के सच्चे होते हैं इसमे कोई दोराय नहीं है। बच्चों के दिल में जो आता है वो वहीं करते हैं और उनको लगता है जो वो कर रहे हैं दूसरे भी उसका मजा ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चे को लग रहा है कि वो जो कर रहा है उसमें कुत्ते भी मजा ले रहा हैं।

इसमें एक बच्‍चा सड़क पर भांगड़ा कर रहा है और दो कुत्‍ते उसे देखकर रिएक्‍शन दे रहे हैं। इसी वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यह वीडियो कहां का है, यह तो फिलहाल पता नहीं चला, लेकिन इसे आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने मैसेज लिखा है, 'मुसीबत के द्वार पर खड़े होकर बेफ़िक्री से मज़े करने की कला हमें इस बच्चे से सीखनी चाहिए। बहुत से बच्चे और बड़े भी दरवाज़ा होने के बावजूद डर जाते हैं लेकिन वह आनंद ले रहा है।'

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दो बच्चे साइकिल से कही जा रहे हैं, तभी एक घर के अंदर दो छोटे कुत्‍ते उन्‍हें दिखते हैं। फिर क्या था कुत्ते को देखकर एक बच्चा साइकिल से उतरता है और गेट के पास खड़े कुत्तों के सामने भांगड़ा डालने लगता है। कुत्तों को समझ नहीं आता कि बच्चा कर क्या रहा है लेकिन वो जैसे-जैसे वो लड़का डांस कर रहा है, कुत्तों भी जोर-जोर से भौंकते हुए उछलते हैं।


 

From around the web