कीचड़ भरे रास्ते से तेज रफ्तार से न निकले कार, इसलिए युवती ने अपनाया ये जुगाड़

 

बरसात के दिनों में अक्सर सड़कों पर पानी भर जाता है। इतना ही नहीं कुछ सड़कें तालाब बन जाती हैं और वहां कीचड़ जमा हो जाता है। जिससे आने वाले वाहनों को काफी परेशानी होती है। लेकिन राहगीरों को सबसे ज्यादा परेशानी होती है। क्योंकि सड़क से गुजरने वाले तेज रफ्तार वाहन अक्सर पैदल चलने वालों पर कीचड़ उछालते हैं लेकिन कुछ लोग बहुत विनम्र भी होते हैं जो पैदल चलने वालों को देखकर धीमी गति से चलते हैं और आराम से गुजरते हैं ताकि पैदल चलने वालों को कीचड़ न गिरे लेकिन ऐसा कम ही होता है.

जब कोई राहगीर तेज रफ्तार कार से उछलते हुए कीचड़ में फंस जाता है, तो उसके पास गुस्सा करने के अलावा कोई चारा नहीं होता। लेकिन ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिला। जिसमें एक युवक कीचड़ से भरी गंदगी वाली सड़क से गुजर रहा था, तभी उसने एक तेज रफ्तार कार को अपनी ओर आते देखा, उसके बाद युवती ने कार की रफ्तार कम करने के लिए जो तरीका अपनाया, वह आपको हंसाएगा.

इस वीडियो को भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी रूपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, कॉमनसेंस …. खुद को बचाने का आसान तरीका… इस वीडियो को अब तक आठ हजार 600 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। जबकि इस वीडियो को अब तक 900 से ज्यादा लाइक और करीब डेढ़ सौ रीट्वीट मिल चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारिश के बाद एक गंदी सड़क पानी और कीचड़ से भर जाती है.

From around the web

>