खूबसूरती का फायदा उठाकर अपने प्रेम जाल में फंसा खेलती थी ऐसा खेल, अब हुआ ये हाल
 

 

यू देखा जाए तो लड़कियों की सुरक्षा को लेकर आएडिन आवाज़ उठती रहती है और तमाम तरह के नए नए कानून भी बनते रहते है। मगर तब आप क्या करेंगे जब खुद लड़की ही आपके लिए बाला साबित हो जाए और आपको ठगना शुरू कर दे, वह भी अपनि खूबसूरती का फायदा उठाते हुए। बताना चाहेंगे की लड़कों को प्यार में जाल में फंसाकर झूठा केस कराने वाली ऐसी ही दो लड़कियां है जो काफी लंबे समय से अपने ये गोरखधन्दा चला रही थी। फिलहाल इन दोनों लड़कियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है। आपको बता दे की इन दोनों लड़कियों पर धोखाधड़ी और ब्लैकमेल करने का आरोप है।

आपको बता दे की आपकी खूबसूरती का गलत फायदा उठाते हुए ये दोनों लड़कियां किसी अंजान लड़के से ईशता बनती थी और फिर धीरे धीरे उसके काफी करीब आ जाती थी। जब इन्हे लगता था की इन्होने सामने वाले का भरोसा जीत लिया है तो कुछ इंटीमेंट सीन करते वक़्त ये उसका विडियो बना लेती थी और फिर उसके बाद शुरू हो जाता था इनका काला खेल, “ब्लैकमेलिंग” का खेल। ये लड़कियां जिनके साथ संबंध बनती थी उसका किसी तरह विडियो बना लेती और फिर रेप का झूठा आरोप लगाने के एवज मे रुपयों की मांग करती। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों के खिलाफ इन लड़कियों ने तो दुष्कर्म का झूठा केस भी कर रखा है और केस वापिस लेने के लिए पैसे की मांग कार्ट है।

बताना चाहेंगे की एसीपी सतिंदर चड्‌डा ने कहा कि इस केस में लड़कियों ने मोहाली में एक लड़के के खिलाफ रेप की शिकायत की और पास के बस्ती के दविंदर सिंह पर रेप का केस किया हुआ था जिसकी वजह से आज दविंदर कपूरथला जेल में पिछले करीब 6 महीने से गलत आरोप मे सजा काट रहा है। जानकारी के अनुसार एसएचओ बलबीर कुमार ने बताया कि इन दोनों लड़कियों के खिलाफ दो दिन पहले थाना रामामंडी में शिकायत दी गई थी, जिसमें बेअंत नगर का लखविंदर सिंह, हरविंदर और हनी पीड़ित थे। उन्होने लड़कियों की सच्चाई बयान करते हुए सारी बातें बता दी जिसके बाद पुलिस ने अपनी इंक्वॉयरी के बाद दोनों लड़कियां आरोपी पते हुए हिरासत मे ले लिया।

पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर पता चला की दोनों को उनके घरवालों ने काफी समय तरह की से बेदखकी वजह से घर से बेदखल किया हुआ है। बता दे पहले ये लड़कियां किसी लड़के से दोस्ती कर उसके साथ जानबूझकर फिजिकल रिलेशन बनाती और वीडियो भी बना लेती थी जिसका वो बाद मे एविडेंस के तौर पर इस्तेमाल करती थी। पहले से ही प्लानिंग के तहत वो संबंध बनाने के बाद पुलिस को शिकायत देती थीं और मांग करती की उनका उसी वक्त मेडिकल करवाया जाए। बता दे की सब कुछ बड़े ही शातिर तरीके से अंजाम देते हुए वो कोर्ट में जाकर मुकर जाती थीं और फिर बाद मे अपने झूठे केस को वापिस लेने के लिए लड़कों से रुपयों की डिमांड करती। इस तरह के मामले मे इन दोनों ने करीब शहर के 6, 7 कई लड़कों के खिलाफ शिकायत दी है।

From around the web