इस तरह की महिलाओं को खुद के पति से ज्यादा पसंद आते है पराए पुरुष
 

 

यह बात आपने कई पुरुषों के मुंह से सुनी होगी की स्त्री को समझ पाना बेहद ही मुश्किल है, वैसे जिसने भी ऐसा कहा है शी ही कहा है काफी हद तक सही ही कहा है क्योंकि अविवाहित तो दूर शादीशुदा पुरुष भी अच्छी तरह महिलाओं को नहीं समझ पाते हैं। आपको बताना चाहेंगे की आप भले ही इस बात को मजाक में कहते हो सुनते होंगे मगर बता दे की शास्त्रों के अनुसार कहा गया है की महिलाओं के बहुत से ऐसे गुप्त राज होते हैं जिन्हें हर कोई नहीं जान पाता है और यही वो वजह है की विवाह के बाद कई बार पुरुषों के लिए समस्या बन जाती हैं।

आज हम आपको ऐसी ही महिलाओं के कुछ बेहद खास राज बताने जा रहें जो हर शादी शुदा पुरुष को जान लेना बहुत ही आवश्यक है क्योंकि ऐसी महिलाएं ज़्यादातर अपने पति से ज्यादा गैर मर्दो पर फिदा हो जाया करती है। बेहतर होगा की आप ऐसी महिलाओं की पहचान पहले ही कर ले ताकि आपके विवाहित जीवन में किसी तरह की कोई समस्या ना आने पाये।

सबसे पहले तो आपको बताना चाहेंगे की ऐसा बिलकुल भी जरूरी नहीं कि गुस्सा केवल पुरुषों को ही आता है, यह एक सामान्य सी बता है गुस्सा किसी को भी आ सकता है महिलयों को भी मगर देखा गया है की पुरुष अपना गुस्सा जल्दी शांत कर लेते है जबकि कुछ महिलाओं का गुस्सा हर वक़्त उनकी नाक पर रहता है। बता दे की ऐसी महिलाएं ज़्यादातर किसी एक व्यक्ति के साथ नहीं तिक पाती है और इस तरह की महिलाएं पराए मर्दों पर बहुत जल्दी फिदा हो जया करती है।

हर महिला कहती है की वो खूबसूरत दिखे, बाकी सभी से कुछ अलग हट कर दिखे मगर आपको यह जानना चाहिए की यह बिलकुल भी जरूरी नहीं की जो महिला बाहर से जितनी खूबसूरत है अंदर से भी उतनी ही कोमल और खूबसूरत हो। देखा गया है की हंसमुख महिला की खास पहचान होती है की वे काफी आलसी होती हैं साथ ही इनका स्वभाव हर दूसरे व्यक्ति के साथ बदलता रहता है। ऐसी महिलाएं परिवार में लड़ाई-झगड़े बढ़ाने में आगे होती हैं। बताना चाहेंगे की जो स्त्री देखने से समझदार लगे वो आमतौर पर काफी बेशर्म होती है, एक बात आपको यहाँ बताना चाहेंगे की बेशर्म का गलत मतलब नही समझिए। यहाँ हमारा मतलब है की वो कुछ ज्यादा ही बड़बोली होती है या कह सकते है की एकदम बेफिकर। इस प्रकार की महिलाएं कम बोलती है मगर जब बोलती है तो काफी कंडवा बोलती हैं इन महिलाओं को अपने पति से ज्यादा गैर पुरुष ही भाते हैं।

From around the web