एयरपोर्ट पर यात्री के सामान में मिला कुछ ऐसा जिसे देख फूट फूट कर रोने लगी महिला
 

 

यूँ तो हमें हर रोज कई तरह की अजीबोगरीब खबरे देखने को मिलती है, लेकिन आज जिस खबर के बारे में हम आपको बताने वाले है, उसके बारे में जान कर आप भी दंग रह जायेंगे. बता दे कि ये अजीबोगरीब खबर चाइना से आयी है. वैसे इस खबर के बारे में जान कर यक़ीनन आपके पैरो तले से जमीन खिसक जाएगी. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये घटना चाइना के एयरपोर्ट की है. अगर खबरों की माने तो ये घटना पच्चीस नवंबर की है. दरअसल एयरपोर्ट पर एक यात्री अपने बैग में कई सारे कॉकरोच भर कर ले जा रहा था. ऐसे में जब एयरपोर्ट कर्मियों ने इस नजारे को देखा तो उन्हें होश ही उड़ गए.

इसके इलावा वहां मौजूद एक महिला तो इतने सारे कॉकरोच देख कर फूट फूट कर रोने लगे. जी हां वो इसलिए क्यूकि महिला अचानक इतने सारे कॉकरोच देख कर डर गई थी. जिसके चलते उसे रोना आ गया. अगर खबरों की माने तो गुआंग्डोंग प्रान्त के बैयुन अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डे की सुरक्षा के लिए तैनात किये गए पुलिसकर्मियों ने जब एक दम्पति के बैग को एक्स मशीन में जांच करने के लिए डाला, तो उस दम्पति के बैग में कॉकरोच होने का शक जताया गया. ऐसे में वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि वो दम्पति बाल्टी में कॉकरोच भर कर ले जा रहे है. बरहलाल जब बाल्टी को खोला गया, तो वहां मौजूद हर इंसान भौचक्का रह गया.

वही स्टाफ के लोग इस नजारे को देख कर चिल्लाने लगे. मगर जब दंपत्ति से पूछा गया कि वो इतने सारे कॉकरोच बैग में भर कर क्यों ले जा रहे थे ? तो महिला के पति ने जवाब दिया कि वो अपनी पत्नी की त्वचा का इलाज करवाना चाहता था. ऐसे में एक आदमी ने उन्हें बताया था कि एक औषधीय क्रीम में इन कॉकरोच को मिला कर चेहरे पर लगाने से त्वचा संबंधी होने वाली बीमारी कुछ ही दिनों में ठीक हो जाएगी. यही वजह है कि हम इतने सारे कॉकरोच लेकर जा रहे थे. हालांकि ये सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लगता है, लेकिन सच यही है. अब ये तो मालूम नहीं कि इन कॉकरोच को क्रीम में मिलाने से त्वचा ठीक होती है या नहीं, लेकिन इतना जरूर कह सकते है, कि इतने सारे कॉकरोच किसी की भी त्वचा को नुक्सान जरूर पहुंचा सकते है.

इसलिए इस घटना के बाद हम तो यही कहेगे कि आप में से कोई भी गलती से भी इस इलाज को अपनाने की गलती मत कीजिएगा. वरना इसका अंजाम बुरा भी हो सकता है. यानि जिस तरह से वहां मौजूद सब लोग डर गए, वैसा ही हाल आपका भी हो सकता है.
 

From around the web