परिक्षा में पूछें जाने वाले कुछ ऐसे सवाल जो हिला कर रख देंगे आपके दिमाग को
 

 

अक्सर किसी ना किसी परिक्षा में कुछ ऐसे सवाल किए जाते है जो बहुत ही अजीबोगरीब होते है जिनका जवाब देने में आप सक्षम नहीं हो पाते है और ऐसे सवालों के ठीक तरह से जवाब देना आपके लिए काफी कठिन हो जाता है। इस सवालों के जवाब ना देनें कि वजह से आप उस परिक्षा में फेल हो जाते है। इसके साथ ही इन सवालों के जवाब देकर कुछ ही लोगा इस परीक्षा को पास कर पाते है। हम आपको बता दें कि इस परीक्षा में पूछे जाने वाले सवाल ऐसे होते है जो किसी किताब में नहीं होते है ये ऐसे सवाल होते है जो आपकी निजी जिदंगी से भी जुझे हो सकते है और आपके परिवार वालों के साथ भी झुड़े हो सकते है। इन सवालों के जवाब पाने के लिए आपको अपने दिमाग पर जोर डालना पड़ेगा उसके बाद ही आप इन अटपटें सवालों के जवाब देने मे निपुण होंगे। आपको बताते चलें कि ऐसे सवाल जो काफी उलझन भरें तो रहते है लेकिन आपके दिमाग को दो पल के लिए ये सवाल घूमा देगे। जिससे कि आप में से बहुत कम ही लोग इन सवालों में अपना सयम बनाकर इन टेड़े सवालों का जवाब अच्छी तरह दे पाते है। आज हम आपको ठीक ऐसे ही सवाल पूछने वाले है जिनका जवाब शायद ही किसी किताब में लिखा हो। लेकिन एस व्यक्ति से कुछ ऐसे सवाल किए गए थे जो सच में आपके दिमाग के घोड़ो को दौड़ा देगा। 


पहला सवाल – एक लड़की अपने सलवार के नीचे क्या पहनती है? आप भी सोचिए कि इस सवाल का जवाब क्या हो सकता है अगर नहीं पता तो कोई बात नहीं इसका जवाब हम आपको बता देते है। आपको बता दें कि ये सवाल एक लड़की से ही पूछा गया था जिसके बाद उस लड़की नो थोड़ा सोच समझकर इस सवाल का बहुत ही अच्छे तरीके से दिया। लड़की ने कहा कि एक लड़की अपने सलवार के नीचे मोजे और जूते पहनती है। तो देखा ना दोस्तों कि परिक्षा में कैसे कैसे सवाल किए जाते है जो आपका दिमाग घुमा देगे।

दूसरा सवाल अगर आपकी बीवी का किसी गौर मर्द के साथ संबंध है तो आप ऐसे में क्या करेंगे?? जवाब उस मर्द पर हम एडल्ट्री का केस लगा सकते है लेकिन इसके लिए आपके पास दोनो के खिलाफ कोई ठोस सबूत होना चाहिए जिससे आप साबित कर सके ति इन दोनों में गौंर संबंध था भी या नहीं है।

अब आप सोच रहें होंगे कि ये एडल्ट्री केस क्या होता है इस केस में किसके ऊपर शक जाता है तो आपको बता दें कि एडल्ट्री केस में महज कुछ ही सबूतों की जरूरत पड़ती है जिससे कि साबित हो सके कि आपकी पत्नी का किसी के साथ संबंध था अगर सबूतों की बात करें तो आपकी पत्नी इस बात कुछ सबूत दिखाए जिससे साबित हो जाए कि वे सच बोल रही है जैसे कोई तस्वीरें या फिर कोई और अच्छा सबूत होता है। अगर वे सबूत नहीं है तो आपके पास कुछ ऐसे सबूत होने चाहिए कि जिसमें मेडिकल टेस्ट के द्वारा पता लगाया जा सकें।

From around the web