पहली बार सामने आई सपना की “सीक्रेट” तस्वीर, इस आदमी से है कुछ खास कनेक्शन
 

 

हाल के दिनों में एक ऐसी हस्ती उभर कर ना सिर्फ देश में बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्टार पर अपने सितारे बुलंद करते नजर आ रही है, हम बात कर रहे है हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी की जो इन दिनों ‘बिग बॉस’ से दिन प्रतिदिन और भी लोकप्रिय होते चली जा रही है। खैर सपना को लोकप्रियता की कभी कमी नहीं रही अंतर बस इतना ही रहा की सपना की लोकप्रियता अभी तक सीमित थी जो अब बहुत बड़े स्टार पर पहुँच चुकी है। आपको बता दे की सपना को लेकर कई तरह की खबरें आती रहती है मगर इस बार बताया जा रहा है की पहली पर एक तस्वीर सामने आई है जिसमे सपना चौधरी और गायक वीरपाल खरकिया एक साथ नजर आ रहे हैं।

बता दे की इस तस्वीर में वीरपाल, डांसर सपना के काफी नजदीक नजर आ रहे हैं, हालांकि ऐसा बताया जा रहा है की यह तस्वीर कुछ वर्ष पुरानी है मगर आज तक कभी सामने नहीं आई थी। जानकारी के अनुसार बता दें कि सपना चौधरी, वीरपाल को अपना गुरु मानती है और ऐसा कहा जाता है की सपना ने सिंगिंग वीरपाल से ही सीखी थी और यह तस्वीर उन्ही दिनों की है। तस्वीर के सामने आने के बाद दोनों ने ही इसके बारे में फिलहाल कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है।

बताना चाहेंगे की वीरपाल हरियाणवी सिंगर हैं और इससे पहले सपना चौधरी के साथ स्टेज ही कई बार साथ साथ नजर आते थे। आपको यह जानकार काफी अच्छा भी लगेगा की सपना की लोकप्रियता आज के समय में इतनी ज्यादा हो चुकी है की साल 2017 के आखिर में गूगल ने “ईयर इन सर्च 2017” की लिस्ट जारी की है जिसमे सपना का भी नाम शामिल है। बता दे की यह लिस्ट उस बेसिस पर तैयार होती है जिसमे पूरे साल भर के दौरान सबसे ज्यादा बार कौन से कीवर्ड सर्च किए गए है, जिसमे एंटरटेनर, मूवी, सॉन्ग और न्यूज आदि के नाम से अलग-अलग कैटेगरी बनाई गई हैं जिसमे एंटरटेनर वाली कैटेगरी में सपना चौधरी तीसरे नंबर पर है। फिलहाल इस कैटेगरी में सनी लियोन पहले स्थान पर काबिज है।

आपको बता दे की सपना का बचपन काफी संघर्ष भरा रहा है, मात्र 12 वर्ष की उम्र में ही सपने के सिर से पिता का साया उठ गया था जिसके बाद माँ और बहन की पूरी ज़िम्मेदारी सपना ने खुद उठाई। बचपन से ही सपना को सिंगिंग और डांसिंग का था जिसे सपना ने ना सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। बड़ी बहन की शादी भी सपना ने अपने दम पर की। बिग बॉस 11′ में धमाल मचाने के बाद हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के हाथ एक फिल्म लगी है, फिल्म का नाम ‘नानू की जानू’ है।

From around the web