लग्जरी गाड़ी में आए ‘साहब’ ने फल वाले को लगाया 12 हजार का चूना

 

उत्तर प्रदेश के बदायूं में सफेद रंग की लग्जरी कार में  एक साहब ने थाने के सामने चूना लगाकर पुलिस का अपमान किया है। ठग एक सेब और एक फल विक्रेता से लगभग 12,000 रुपये मूल्य के केले लेकर भाग गया। पुलिस के सिर पर लगे इस दाग से पुलिस भी हैरान है। अब पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की है, लेकिन पुलिस को यह पता लगाना है कि यह आदमी कौन है।

आपको बता दें, कि वीरपाल राठौर थाने के ठीक सामने फल बेचते हैं। सुबह में, एक लक्जरी कार में एक आदमी, कुर्तो और पजामा पहने हुए, कार से बाहर निकला और एक फल विक्रेता द्वारा बधाई दी गई। आदमी ने वीरपाल से फल की कीमत पूछी, फिर उसे गाड़ी के डेक में फल के 10 बक्से रखने के लिए कहा। केले की कीमत पूछी तो उसने डेक में दो बॉक्स लगाने को भी कहा। जब पैसा देने का समय आया, तो उसने कहा, मेरी गाड़ी में दो लड़के रखो, सामने एक मंदिर है, गरीबों को फल देना है।

मंदिर में पहुंचने के बाद, लड़के ने बक्से में से एक को मंदिर में ले जाने के लिए कहा। हालाँकि, जो लड़के अंदर गए, उस आदमी ने कार ली और मुझे मार डाला। घटना की जानकारी होने पर, वीरपाल (फल विक्रेता) मौके पर पहुंचे, हालांकि कोई वहां नहीं था। बाद में उन्होंने पुलिस को सूचित किया। थाने के बाहर हुई इस तरह की घटना ने पुलिस की छवि को भी धूमिल किया। तब वह इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज नहीं करवा रही है और सोच रही है कि यह कौन है?

From around the web

>