पुलिस ने किया 12 बकरियों को गिरफ्तार,जानिए क्या किया था अपराध

 

आपने अक्सर लोगों को चोरी के आरोप में जेल जाते देखा होगा। लेकिन क्या आपने कभी किसी बकरी के खिलाफ मामला दर्ज करने के बारे में सुना है, भले ही यह थोड़ा अजीब लगे, लेकिन यह बिल्कुल सच है। दरअसल, तेलंगाना में इस तरह का विचित्र मामला सामने आया है। जहां 12 बकरियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इतना ही नहीं, बकरियों को हिरासत में लेकर उन पर 5,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

घटना की सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। यह मामला तेलंगाना के भद्राद्री कोठागुडेम जिले का है। ऐसा कहा जाता है कि 15 बकरियों ने येलांडु में पेड़ लगाने के अभियान के तहत लगाए गए पौधों को खाया। आक्रोशित अधिकारियों ने बकरियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उस आधार पर उसे हिरासत में ले लिया गया है। हैरानी की बात यह है कि पकड़े जाने के बाद बकरियों को भी थप्पड़ मारा गया और उन्हें सजा दी गई। नगर निगम के कर्मचारियों ने पौधों को खाने और नुकसान पहुंचाने के लिए बकरियों को पकड़ा है।

अधिकारियों ने गुरुवार को तीन बकरियों को जब्त किया और शुक्रवार को तीन को हिरासत में लिया। सभी 12 बकरियों को नगरपालिका कार्यालय में रखा गया है। प्रत्येक बकरी पर 5,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। बकरी के मालिक के खिलाफ राशि का भुगतान करने का मामला दर्ज किया गया है। बकरियों के मालिक को नोटिस भेजा गया है। हालांकि, अभी तक कोई उन्हें लेने नहीं आया है। इसलिए, बकरियों को खिलाने से लेकर उनकी देखभाल करने तक, निगम के कर्मचारी सभी जिम्मेदारियों को पूरा कर रहे हैं।

From around the web

>