इस राशि के लोग लड़कियों को चुंबक की तरह अपनी ओर आकर्षित करते हैं
 

 

दोस्तों हमारे ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन हैं. ये 12 राशियाँ किसी भी व्यक्ति के व्यवहार, किस्मत, अच्छाई, बुराई और यहाँ तक कि हुनर के बारे में भी बताती हैं. आज हम इसी आधार पर तीन ऐसी राशियाँ बताएंगे जिनके जातक में एक अलग ही तरह का हुनर होता हैं. ये राशि के जातक लड़कियों को अपनी तरफ आकर्षित करने में सबसे आगे होते हैं. इनका लुक, बात करने का अंदाज, पर्सनालिटी और लड़कियों को समझने की कला अन्य राशि के लड़को की तुलना में कई अधिक बेहतर होती हैं.

यदि आपकी राशि भी इनमे से एक हैं तो समझ जाओ कि आपके अन्दर कुछ ख़ास बात तो जरूर हैं. बस आपको आगे रहकर लड़कियों से दोस्ती का कदम बढ़ाना होगा फिर आपका मामला अपने आप सेट हो जाएगा.

इस राशि के लड़के करते हैं लड़कियों को अत्यधिक आकर्षित
1. मिथुन राशि:


मिथुन राशि के जातक आम तौर पर काफी हैण्डसैम और गुड लूकिंग पर्सनालिटी के होते हैं. इस राशि के जातक जहाँ भी जाते हैं वहां लड़कियां उन्हें एक नजर देखे बिना नहीं रह पाती हैं. इस राशि के लड़को का चार्म ही कुछ ऐसा होता हैं कि इन्हें लड़कियों को प्रभावित करने में ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती हैं. अक्सर इस राशि के लड़को को मन ही मन ये बात पता होती हैं और ये लड़कियों के सामने शो ऑफ कर उन्हें इम्प्रेस करने का कोई चांस भी नहीं छोड़ते हैं.

2. कन्या राशि: 


कन्या राशि के जातक अपने व्यवहार और विनम्रता के जरिए लड़कियों का दिल जीत लेते हैं. इस राशि के लड़को की ख़ास बात ये होती हैं कि यदि ये दिखने में ज्यादा अच्छे ना भी हो तो भी अपने अच्छे व्यवहार और सकारात्मक सोच के जरिए लड़कियों के दिल में ख़ास जगह बना लेते हैं. यही वजह हैं कि लड़कियां इस राशि के लड़को से दोस्ती या प्यार अधिक लम्बे समय तक रखना पसंद करती हैं. इस राशि के लड़को को अक्सर लड़कियां मान सम्मान की दृष्टि से देखती हैं.

3. तुला राशि:


ये राशि के जातक अपने दिमाग के बल पर लड़कियों को आकर्षित करने का हुनर रखते हैं. सबसे पहले ये माहोल में मौजूद लड़कियों का आकलन करते हैं और फिर लड़की के लुक, व्यवहार, जगह इत्यादि चीजों के आधार पर उन्हें बातों के जाल में फसाते हैं. इस राशि के लोगो के पास बातों से लोगो को अपनी ओर आकर्षित करने का गजब का टेलेंट होता हैं. सिर्फ लड़कियां ही नहीं कई बार तो लड़के भी इस राशि के जातको से इम्प्रेस हो जाते हैं. लड़की को एहसास होने के पहले ही ये उसे अपना बनाने का ख़ास हुनर रखते हैं.

From around the web