एक बार फिर सुर्खियों में यह पाकिस्तानी चायवाला, अब कर रहा है यह काम

 

सोशल मीडिया पर रातोंरात स्टार बनने वाला पाकिस्तानी चाय वाला एक बार फिर सुर्खियों में है। चार साल पहले कामयाबी हासिल करने के बाद आप जानना चाहेंगे कि आज अरशद क्या कर रहे हैं। दरअसल, अरशद ने इस्लामाबाद में चाय का अपना एक कैफे खोला है, जिसका नाम है- कैफे चायवाला रूफ टॉप। अरशद उनमें से हैं जो अपनी पॉपुलैरिटी का इस्तेमाल लाइफ को बेहतर बनाने के लिए कर रहे हैं। जिसका नाम उन्होंने 'कैफे-चायवाला रूफ टॉप' रखा है।

2016 में उनकी तस्वीर पाकिस्तानी फोटोग्राफर जिया अली ने चाय की दुकान पर चाय बनाते हुए खींची थी। उनकी तस्वीर ने तब ट्विटर पर धमाल मचा दिया था। लोगों ने #chaiwala के नाम से उनकी तस्वीरों को खूब शेयर भी किया था। उनकी इस तस्वीर को दुनियाभर की मीडिया ने कवर किया था।

उन्होंने पाकिस्तानी मीडिया से बातचीत में कहा कि इस कैफे में आने वाले ग्राहकों को कॉफी के साथ ही 15-20 तरह के अलग-अलग पकवान भी परोसी जाएंगी। उन्होंने कैफे की सजावट में पाकिस्तानी देसी स्टाइल को भी खासा तवज्जो दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने उन्हें कैफे का नाम अरशद खान रखने की सलाह दी थी, लेकिन उन्होंने इसे नकारते हुए अपनी पहचान चायवाला को जोड़ा।

From around the web