शादी की पहली रात दुल्हे के साथ हुआ कुछ ऐसा कि वो हो गया शर्म से पानी पानी,

 

हर व्यक्ति के लिए शादी वाला दिन उसकी जिंदगी का सबसे ख़ास दिन होता हैं. इस शादी की कल्पना वो कई महीनो पहले से ही करने लगता हैं. सिर्फ लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियों को भी अपनी शादी का बेसब्री से इंतज़ार होता हैं. शादी वाले दिन की तैयारी में लोग कई दिनों पहले से लग जाते हैं. इसका कारण यह होता हैं कि वे अपनी शादी को बिलकुल परफेक्ट तरीके से होते देखना चाहते हैं, ताकि ये पल उनकी लाइफ की कुछ अहम यादों में शामिल हो जाए.

शादी के बाद एक और चीज होती हैं जिसका इंतज़ार दुल्हे को बहुत बेसब्री से होता हैं. ये चीज होती हैं शादी की पहली रात . इस ख़ास रात के सपने दूल्हा कई महीनो पहले से देखने लगता हैं. वो मन ही मन इसकी कल्पना करने लगता हैं कि उस दिन मैं ऐसा करूँगा, उस दिन मैं वैसा करूँगा. लड़के की तमन्ना होती हैं कि वो अपनी शादी की पहली रात सिर्फ और सिर्फ अपनी नई बीवी के साथ गुजारे और इस समय कोई भी उसे परेशान ना करे.  इस रात को लेकर वो काफी उत्साहित भी रहता हैं.


ऐसी ही कुछ प्लानिंग एक दुल्हे ने भी की थी. लेकिन शादी के पहली रात दुल्हे के साथ कुछ ऐसा घटित हो गया कि उसके तोते उड़ गए. दरअसल दूल्हा शादी के बाद अपनी सुहागरात वाले कमरे में घुसता हैं. वहां उसकी दुल्हन लाल जोड़े में पलंग पर बैठी रहती हैं. दुल्हन को देख दुल्हे की ख़ुशी सातवें आसमान पर होती हैं. इसके बाद दूल्हा अपनी बीवी को प्यार से दूध पिलाने लगता हैं, बस इसके बाद दुल्हे के साथ कुछ ऐसा हो जाता हैं कि वो शर्म से पानी पानी हो जाता हैं. दुल्हे के साथ उस रात ऐसा क्या हुआ ये जानने के लिए आपको पूरा विडियो देखना होगा.


आपको बताते चले कि दुल्हे की शादी की पहली रात का यह विडियो इन्टरनेट पर खूब वायरल हो रहा हैं. जो कोई भी इस विडियो को देख रहा हैं उसका हंस हंस के बुरा हाल हो रहा हैं. इस विडियो को अब तक 80 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.आप भी इस विडियो को देख पता लगा सकते हैं कि उस रात दुल्हे के साथ क्या गज़ब हो गया.

हमें उम्मीद हैं कि आपको विडियो पसंद आया होगा. यदि आपके साथ शादी की पहली रात ऐसा हो जाता तो आपका रिएक्शन क्या होता? अपना जवाब कमेन्ट सेक्शन में लिखना मत भूलना. यदि विडियो पसंद आए तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर कर देना.

From around the web