चौथी पत्नी की शिकायत के आधार पर NRI पति की गिरफ्तारी, पाँचवीं शादी की तैयारी कर रहा था

 

एनआरआई लड़कों द्वारा शादी के नाम पर ठगी की घटनाएं सामने आती रहती हैं। लेकिन यह घटना सामने आई है। एक एनआरआई युवक को शादी का ऐसा शौक था कि उसने एक बार नहीं बल्कि चार बार शादी की। इतना ही नहीं बल्कि यह युवक अपनी पांचवीं शादी की तैयारी कर रहा था। लेकिन पांचवीं शादी होने से पहले ही उसका झगड़ा शुरू हो गया। पुलिस ने एनआरआई को उसकी चौथी पत्नी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया है।

यह मामला हरियाणा के रोहतक का है। नरेश कुमार नाम का एक आदमी रोहतक में रहता था और अमेरिका में रहता था। उसके खिलाफ तीन महीने पहले टोहाना पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी। यह शिकायत एक महिला ने दर्ज की थी, जिसने खुद को नरेश कुमार की चौथी पत्नी के रूप में पहचाना था। महिला ने कहा कि नरेश कुमार ने पहले तीन शादियां की हैं और अब वह पांचवीं की तैयारी कर रही है।

शिकायत के आधार पर, पुलिस ने नरेश कुमार के खिलाफ कार्यवाही शुरू की और उसे गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि वह वर्तमान में संयुक्त राज्य अमेरिका में था। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसकी शादी एक साल पहले हुई थी। शादी के एक महीने बाद, उनके पति अमेरिका के लिए रवाना हो गए। नरेश कुमार अपनी पत्नी के गहने भी अपने साथ ले गया। फिर उसने अपनी पत्नी से अतिरिक्त पैसे मांगने शुरू कर दिए। जब उसकी पत्नी ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसने अपना फोन उठाना भी बंद कर दिया।

महिला को तब सूचित किया गया कि वह अपनी पाँचवीं शादी की तैयारी कर रही थी। महिला ने तब से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके आधार पर नरेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

From around the web

>