अब बिना लड़की के भी बना पाएंगे संबंध, जानिए कैसे

 

दुनिया में कई ऐसे देश हैं जहां वेश्यावृत्ति पर पूरी तरह से प्रतिबंध है। कुछ देश ऐसे भी हैं जहां यह काम बिना किसी रुकावट के सुचारू रूप से चलता है। लेकिन जहां ये काम बंद हैं वहां लोगों के लिए एक अनोखा तरीका सामने आया है. नतीजतन, ग्राहक मानव वेश्याओं के बजाय रोबोट गुड़िया का उपयोग करने में सक्षम होंगे, और यह यूके में शुरू हो रहा है। जहां लव मेकिंग के लिए अलग वेश्यालय खोला जाएगा। यहां आपको सिर्फ सेक्स डॉल ही नजर आएंगी और इनसे आप संबंध भी बना सकते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रिटेन में वेश्यावृत्ति का बड़ा बाजार है। कई जगह इसे गुपचुप तरीके से चलाया जाता है लेकिन इतनी बड़ी सेक्स इंडस्ट्री को देखते हुए यहां बड़े बदलाव किए जा रहे हैं. अब यहां इंसानों की जगह सेक्स रोबोट लेंगे। सेक्स डॉल बनाने वाली सबसे बड़ी कंपनी रियल डॉल ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस रोबोट बनाना शुरू कर दिया है। ये सेक्स डॉल अब वेश्याओं की जगह लेंगी और ग्राहकों को भी लड़कियों की तरह महसूस कराएंगी। यानी अब आपको सेक्स के लिए किसी लड़की की जरूरत नहीं पड़ेगी।

इस क्षेत्र से जुड़े लोगों के मुताबिक ये आर्टिफिशियल सेक्स डॉल इंसानों से ज्यादा सुरक्षित हैं। इनसे कोई बीमारी नहीं लगेगी, यानी ग्राहक बिना किसी चिंता के लव मेकिंग कर सकेंगे। इसके अलावा, ये रोबोट एक वेश्या के एक रात के लिए जितना शुल्क लेते हैं, उससे कम कीमत पर आएंगे।

From around the web