लव मैरिज करके सात साल तक करता रहा मस्ती, पांच बार करवाया पत्नी का अबॉर्शन, फिर हुआ ऐसा चौंकाने वाला खुलासा कि..
 

 

कहते है इस दुनिया में प्यार एक ऐसी चीज है, जो नफरत को भी खत्म कर देती है. ऐसे में अगर किसी इंसान को अपने आस पास प्यार करने वाले लोग मिल जाए, तो उसकी जिंदगी वैसे ही जन्नत बन जाती है. वही अगर लड़कियों की बात की जाये, तो प्यार के मामले में हर लड़की यही चाहती है कि उसे एक ऐसा पति मिले, जो उससे बेहद प्यार करता हो या उसकी शादी एक ऐसे व्यक्ति से हो जिससे वो प्यार करती है. ऐसे में अगर लव मैरिज होने के बाद भी किसी लड़की का पति दूसरी महिला के बारे में सोचे या उससे प्यार करे तो लड़की को अपनी जिंदगी किसी नरक से कम नहीं लगती. अब आप खुद ही सोचिये, जब एक लड़की उस इंसान से शादी करती है जिसे वो प्यार करती है और बाद में वही उसे धोखा दे दे तो उस पर क्या गुजरेगी.

बरहलाल ये तो लव मैरिज की बात थी, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे पति पत्नी के बारे में बताने जा रहे है, जिसमे पति ने सात साल की लव मैरिज में करीब पांच बार अपनी पत्नी का अबॉर्शन करवाया. जी हां जब हम आपको इसकी वजह बताएंगे, तो आप और ज्यादा हैरान हो जायेंगे. गौरतलब है कि इस आदमी ने पहले लव मैरिज की और शादी के इन सात सालो में पांच बार अपनी पत्नी का अबॉर्शन करवाया. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये आदमी एक स्पा चलाता था और जब पत्नी को पति की हरकते देख कर शक हुआ तो वो अपने पति के स्पा सेण्टर में पहुंच गई.

जी हां जब महिला अपने पति के स्पा सेण्टर में पहुंची, तो उसने अपनी पति को किसी दूसरी लड़की के साथ बेहद आपत्तिजनक स्थिति में देखा. इस नजारे को देख कर महिला के तो मानो होश ही उड़ गए. अरे केवल इतना ही नहीं, इसके इलावा जब महिला ने अपने पति की इस हरकत का विरोध किया तो पति ने अपनी दरिंदगी की सभी हदे पार करते हुए एक ब्लेड से अपनी पत्नी का गला काट दिया. इसके बाद महिला का पति भाग गया. इसके साथ ही पीड़ित महिला का कहना है कि वो दो महीने से पुलिस थाने के चक्कर काट रही है. मगर अब तक पुलिस ने कोई भी कार्रवाई नहीं की. यहाँ तक कि महिला ने अपने पति पर ये इल्जाम भी लगाया है कि उसके चंगुल में अभी भी करीब पंद्रह लड़किया फंसी हुई है और उसका पति उनसे देह व्यापार करवाता है.

इसके इलावा महिला ने अपने और अपने पति की शादी के बारे में भी सब कुछ विस्तार से बताया. इस बारे में महिला का कहना है कि साल 2010 में उसकी मुलाक़ात राकेश सिकरवार नाम के एक लड़के से हुई थी.गौरतलब है कि राकेश से उसकी मुलाकात एक दोस्त ने करवाई थी और तब राकेश एक गाइड के तौर पर काम करता था. हालांकि बाद में दोनों में प्यार हो गया और फिर 23 मार्च 2010 को राकेश लड़की को कैला देवी दर्शन करवाने के लिए ले गया. मगर मंदिर ले जाने के बहाने उसने लड़की के साथ जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश की और जब लड़की ने मना किया तो उसने मंदिर में जाकर लड़की से शादी भी कर ली थी.

वैसे आपको बता दे कि राकेश पहले से शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी थे. यानि लड़कियों को फंसा कर उनका इस्तेमाल करना राकेश की आदत बन चुकी थी.

From around the web