बिजली के खंभे पर चढ़ गया तेंदुआ, फिर जो हुआ वीडियो देख ‘कांप’ उठेंगे आप

 

जानवरों के वीडियो भी अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर होते रहते हैं। कुछ फनी हैं तो कुछ फाइटिंग वीडियो। लेकिन, कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो देखने में काफी चौकाने वाले होते हैं और लोगों को बेबस पर तरस भी आता है। इस वीडियो में एक तेंदुआ बिजली के खंभे पर चढ़ गया। उसे देखकर लोगों की हालत बिगड़ गई। हालांकि इसे नीचे लाने में काफी मशक्कत की गई।

हम सभी जानते हैं कि तेंदुआ कितना खतरनाक होता है। जहां कहीं भी जमीन या पानी है, वह अपने शिकार पर बहुत आक्रामक हमला करता है। दूसरी ओर रिहायशी इलाकों में भी कभी-कभी कहर बरपाता है। लेकिन, कभी-कभी वह खुद मुश्किल में पड़ जाता है। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे वह एक बिजली के खंभे पर चढ़कर खड़ा हो गया. जिसने भी यह नजारा देखा वह दंग रह गया। रेस्क्यू टीम को नीचे उतरना पड़ा। इसके बावजूद वह नीचे जाने को तैयार नहीं था। तो सबसे पहले आप इस वीडियो को देखें

आप भी इस वीडियो को देखकर एक पल के लिए दंग रह गए होंगे. हालांकि, तेंदुआ भाग्यशाली रहा और समय रहते वह खुद नीचे उतर गया। इससे कोई नुकसान नहीं हुआ। इस वीडियो को द डील्स ने फेसबुक पर शेयर किया है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. प्रेस समय के अनुसार, इस वीडियो को आठ मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है। वहीं, इस वीडियो को 10 हजार लोग लाइक कर चुके हैं.

From around the web

>