इस देश में बच्चे खुलेआम करते हैं सेक्स, नहीं है कोई रोकटोक

 

आज तक आपने कई अजीबोगरीब देशों के बारे में सुना होगा लेकिन हम आपको एक ऐसे देश के बारे में बता रहे हैं जहां की अजीबोगरीब परंपरा के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आपने आज तक सेक्स के बारे में कई बातें सुनी होंगी। वैसे भी पूरी दुनिया में सेक्स, शादी, पीरियड्स आदि को लेकर कई परंपराएं हैं। आज हम आपको जिस परंपरा के बारे में बता रहे हैं वो वाकई में दिल को छू लेने वाली है.

जी हम बात कर रहे हैं पापुआ गिनी जनजाति की। इस जनजाति में कई ऐसी परंपराएं हैं जिन्हें जानकर आप हैरान रह जाएंगे लेकिन इस जनजाति की सेक्स परंपराएं सबसे अजीब हैं। यहां सेक्स की मनाही नहीं है। एक व्यक्ति जब चाहे तब सेक्स कर सकता है, चाहे वह बड़ा हो या छोटा और बिना किसी प्रतिबंध के। बच्चों से लेकर बूढ़ों तक को सेक्स करने की आजादी है जो जब चाहें अपने पार्टनर के साथ सेक्स कर सकते हैं.

इस जनजाति में सेक्स मेले भी होते हैं जिसमें महिलाएं अपनी पसंद के पुरुषों के साथ सेक्स कर सकती हैं। ये बहुत अजीब है लेकिन सच है। पापुआ गिनी जनजाति की सेक्स परंपराएं दुनिया में सबसे अजीब मानी जाती हैं, क्योंकि यहां सेक्स के लिए मेले लगते हैं, लोग जब चाहें तब सेक्स कर सकते हैं और भी बहुत कुछ।

From around the web