डॉक्टर ना बन पाने के गम में इस लड़की ने नर्स बन उतार दिए सरेआम कपड़े, फिर जो हुआ वो बेहद चौक्काने वाला था
 

 

कई बार ऐसा होता है की जब युवाओं के सपने पूरे नहीं हो पाते तो वो डिप्रेशन का शिकार हो जाते हैं। अक्सर ख़बरों में आये दिन ये आता रहता है की आज फलाने जगह इस स्टूडेंट ने पारिवारिक और एकेडेमिक प्रेशर में आकर आत्महत्या कर ली। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी स्टूडेंट की दास्ताँ बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। मेडिकल की इस स्टूडेंट के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने इसकी जिंदगी ही बदलकर कर रख दी। तो आईये जानते हैं की आखिर ऐसा क्या हुआ इस लड़की के साथ।

बनना चाहती थी डॉक्टर लेकिन बन गयी नर्स


भरतपुर की रहने वाली इस लड़की का सपना था की वो बड़ी होकर मेडिकल करने के बाद डॉक्टर बनेंगी लेकिन वो कहते है ना की कभी कभी ऐसा होता है की व्यक्ति जो चाहता है वो नहीं हो पाता। ऐसा ही कुछ इस लड़की के साथ भी हुआ जिसने इसकी किस्मत बदलकर रख दी और ये लड़की बनना चाहती थी डॉक्टर लेकिन मडिकल एग्जाम में कम नंबर आने के बाद उसे बनना पड़ गया नर्स। वो नर्स तो बन गयी लेकिन उसके दिलों दिमाग पर डॉक्टर बनने का भूत इस कदर सवार था की वो डिप्रेशन की शिकार होगयी। धीरे -धीरे उसके दिलों दिमाग पर डॉक्टर ना बनने की वजह से बहुत बुरा असर पड़ा और वो मानसिक डिप्रेशन की शिकार होगयी। हालत ऐसी होगयी की वो आने जाने वाले लोगन पर भी हमला करने लग गयी।

अक्सर बालकनी में बिना कपड़ों के खड़ी रहती थी


मेडिकल के इस छात्र की मानसिक स्थिति इतनी बुरी होगयी थी की अक्सर ये लोगों पर हमला करने लग जाती थी। एक बार ऐसा हुआ की इसने अपने पिता पर ही हमला बोल दिया इसके बाद इस लड़की के पिता ने इसे घर से बाहर निकाल दिया और वो हॉस्पिटल द्वारा नर्स आपर्टमेंट में रहने लग गयी। लेकिन इसके वाबजूद इस लड़की की मानसिक हालत में कोई सुधार नहीं आया। इसे जानने वाले लोगों का कहना था की अक्सर ये लड़की अपनी बालकनी में बिना कपड़ों के भी नज़र आ चुकी है। इसके अलावा वो आने जाने वाले लोगों पर भी बिना वजह किसी धारदार हथियार से हमला करने लगती थी। अपने डॉक्टर ना बन पाने के गम में ये इतनी टूट चुकी थी की इसने अपना मानसिक संतुलन ही खो दिया।आज इसकी हालत ऐसी होगयी है की पुलिस इसके तलाश में कई बार इसे पकड़ भी लिया गया लेकिन दिमागी हालत ख़राब होने की वजह इसे भरतपुर के मेन्टल अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया।

From around the web